उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

VIDEO : आगरा में नो एंट्री में बस रोकने पर नशे में धुत चालक ने कॉलर पकड़कर दरोगा को पीटा, देखें वीडियो - Agra bus driver inspector fight

आगरा में नशे में धुत एमपी के एक प्राइवेट बस चालक ने नो एंट्री में बस रोकने पर हंगामा कर दिया. उसने यातायात उप निरीक्षक के साथ हाथापाई भी कर दी. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आगरा में चालक ने दरोगा से की मारपीट.
आगरा में चालक ने दरोगा से की मारपीट. (Photo Credit; ETV Bharat)

आगरा :ताजनगरी में बुधवार की देर रात नो एंट्री में बस रोकने पर नशे में धुत चालक ने हंगामा कर दिया. उसने कॉलर पकड़कर उप निरीक्षक के साथ हाथापाई कर दी. बस में बैठे यात्री भी नीचे उतर आए. उन्होंने भी पुलिसकर्मियों के साथ से अभद्रता की. बाद में सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. चालक समेत यात्रियों को बुंदू कटरा चौकी ले जाया गया. यातायात निरीक्षक ने बस चालक व अन्य के विरुद्ध तहरीर दी.

मामला बुधवार रात 10:30 बजे का है. मध्य प्रदेश की मेट्रो ट्रैवल एजेंसी की बस आगरा होकर अहमदाबाद से 40 सवारियों को लेकर नेपाल जा रही थी. जनकपुरी महोत्सव के चलते शहर में रूट डायवर्जन लागू किया गया है. यह रात 2 बजे तक लागू रहता है. इस दौरान शहर में भारी वाहनों की नो एंट्री है. रोहता नहर चौराहे पर यातायात पुलिस तैनात थी. इस दौरान ग्वालियर रोड पर चालक नो एंट्री में बस लेकर जाने लगा. इस पर यातायात उप निरीक्षक चरन सिंह और पुलिसकर्मियों ने बस रुकवा ली.

आगरा में नो एंट्री को लेकर चालक ने दरोगा को पीटा. (Video Credit; ETV Bharat)

नशे में धुत था चालक, सवारियों ने भी की अभद्रता :यातायात उप निरीक्षक चरन सिंह ने बताया कि बस से चालक नीचे उतर आया. वह नशे में धुत था. आते ही उसने अभद्रता कर दी. कॉलर पकड़ लिया. गाली-गलौज करने के साथ हाथापाई भी शुरू कर दी. ये देखकर दूसरे पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने का प्रयास किया तो बस से परिचालक और सवारियां उतर आईं. सवारियां भी पुलिसकर्मियों से भिड़ गईं. पुलिसकर्मियों ने नो एंट्री का हवाला दिया.

चालक और सवारियों को लेकर चौकी पहुंची पुलिस :इसके बावजूद वे मानने को तैयार नहीं थे. उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की की. पुलिसकर्मियों से हाथापाई की जानकारी होने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने बस के चालक व सवारियों को लेकर बुंदू कटरा पुलिस चौकी पर पहुंची. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चालक को हिरासत में ले लिया. एसीपी ट्रैफिक सैय्यद अरीब अहमद ने बताया कि यातायात उप निरीक्षक ने बस के चालक व अन्य के विरुद्ध तहरीर दी है. बस के चालक ने दारगा से अभद्रता की है. मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है.

यह भी पढ़ें :शर्मनाक: सोनभद्र में आदिवासी युवक को पहले बेरहमी से पीटा फिर चेहरे पर किया पेशाब, एक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details