उत्तराखंड

uttarakhand

दिनेशपुर में दो महीने से चोरी हो रहे थे महिलाओं के कपड़े, सीसीटीवी ने खोला 'राज', आरोपी गिरफ्तार - Dineshpur Clothes Theft Case

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 1, 2024, 3:43 PM IST

उधम सिंह नगर के दिनेशपुर थाना क्षेत्र में महिलाओं के कपड़े चोरी होने का मामला सामने आया है. थाना पुलिस ने मामले में एक सिरफिरे युवक को गिरफ्तार किया है. युवक को नोटिस थमाया गया है. मामले की विवेचना की जा रही है.

Dineshpur Clothes Theft Case
दिनेशपुर में कपड़े चुराने का मामला (ETV Bharat)

रुद्रपुर:दिनेशपुर थाना क्षेत्र में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है. यहां दो महीने से दो महिलाओं के कुछ कपड़े चोरी हो रहे थे. कुछ दिन बाद दूषित हुए कपड़े घर के आसपास मिल रहे थे. तहरीर के आधार पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक सिरफिरे को गिरफ्तार किया. साथ ही पुलिस पीड़ित महिलाओं के बयान दर्ज कर रही है.

प्रदेश के साथ साथ उधम सिंह नगर जनपद में महिला संबंधी अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन जनपद में महिलाओं के साथ बलात्कार, छेड़छाड़ जैसी घटनाएं हो रही हैं. जनपद के दिनेशपुर थाना क्षेत्र में ये अजीबो गरीब मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ शुरू की.

पुलिस को सौंपी गई तहरीर पर दिनेशपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने बताया दो माह से उनके निजी वस्त्र चोरी हो रहे हैं, जिन्हें वह नहाने के बाद सुखाने के लिए बाहर डाला करती थी. कुछ दिन बाद वही कपड़े घर के बाहर पड़े हुए मिलते हैं. जब यह सिलसिला चलता रहा तो उन्होंने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें एक शख्स कपड़े चोरी करते देखा गया. जानकारी लेने पर पता चला कि आरोपी युवक दीपू दास दिनेशपुर का ही रहने वाला है. थाना पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया.

दिनेशपुर थाना एसओ नंदन सिंह रावत ने बताया महिलाओं की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को 41 का नोटिस दे दिया गया है. पीड़ित महिलाओं के बयान दर्ज किए जा रहे हैं.

पढे़ं-हरिद्वार में हथियारबंद बदमाशों का आतंक, ज्वेलरी शोरूम में दिनदहाड़े की करोड़ों की लूट, मचा हड़कंप

ABOUT THE AUTHOR

...view details