हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jun 3, 2024, 3:00 PM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 2 लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर - Accident on Delhi Mumbai Expressway

Accident on Delhi Mumbai Expressway: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन लोगों के घायल होने की खबर है. बताया जा रहा है कि एक लग्जरी कार तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. कार में पांच लोग सवार थे.

Accident on Delhi Mumbai Expressway
Accident on Delhi Mumbai Expressway (ईटीवी भारत नूंह)

Accident on Delhi Mumbai Expressway (ईटीवी भारत नूंह)

नूंह:हरियाणा के नूंह में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जयपुर से दिल्ली की तरफ आ रही एक लग्जरी गाड़ी तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. गाड़ी में पांच लोग सवार थे. जिनमें दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें हायर सेंटर दिल्ली रेफर किया गया है. हादसा देर रात करीब 9 बजे का बताया जा रहा है.

हादसे में दो लोगों की मौत: मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर कुछ लोग जयपुर से गुरुग्राम की तरफ जा रहे थे. जैसे ही उनकी गाड़ी नूंह जिले के फिरोजपुर झिरका थाना क्षेत्र अंतर्गत सायमिरबास गांव के पास पहुंची तो अनियंत्रित होकर गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई. जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार रोहित गुप्ता निवासी जयपुर और विकास निवासी दिल्ली की दर्दनाक मौत हो गई.

तीन लोगों की हालत गंभीर: जांच अधिकारी ने बताया कि शव को कब्जे में लिया गया है. पोस्टमार्टम के लिए अल आफिया सामान्य अस्पताल मांडीखेड़ा से पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के हवाले कर दिया है. जो तीन लोग इस हादसे में घायल हुए थे. उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया. आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब इस तरह से हादसे में लोगों की जान गई है. इससे पहले भी एक्सप्रेसवे पर कई बड़े हादसे हो गए हैं. हैरानी की बात यह है कि यहां पर हादसों को लेकर सिस्टम गंभीर नहीं दिखाई दे रहा.

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद में यमुना में डूबने से एक युवक की मौत, बुजुर्ग की अस्थियां विसर्जन करने गए थे तीन युवक - Youth dies drowning in Yamuna

ये भी पढ़ें:नूंह में ट्रक में लगी आग, कैबिन जलकर राख

ABOUT THE AUTHOR

...view details