उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

योगी सरकार पर हमलावर हुईं आप महिला नेता नीलम यादव, कहा- यूपी में अपराधी हो चुके हैं बेलगाम, कायम है जंगलराज

neelam yadav target yogi goverment: आप महिला नेता नीलम यादव योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, कि यूपी में महिलाएं सुरक्षित नहीं है.

Etv Bharat
आप महिला नेता नीलम यादव (Etv Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

लखनऊ:आम आदमी पार्टी महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है. नीलम यादव ने कहा, कि उत्तर प्रदेश में अपराधी सरेआम बेलगाम हो चुके हैं. यूपी में योगी सरकार का जंगलराज कायम है. एक महिला हेडकांस्टेबल के साथ जघन्य बलात्कार की घटना अभी थमी नहीं कि कल चित्रकूट जिले मे दरिंदे ने एक मूक बधिर महिला के साथ दरिंदगी की कोशिश की.

नीलम यादव ने आगे कहा, कि जब आरोपी नाकामयाब रहा, तो उसने मूक बधिर महिला की छह साल की बच्ची के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया. अपराधियों की इतनी हिम्मत इसलिए बढ़ रही है, क्यूंकि योगी सरकार महिला सुरक्षा करने में नाकामयाब है. इनका मिशन शक्ति किसी काम का है नहीं है. और न ही महिलाओं के लिये कोई और योजना सही है. अपराधियों को कानून का कोई खौफ नहीं है, क्यूंकि इस डबल इंजन की सरकार में बहन बेटियों को सुरक्षा महज नाम मात्र पर ही दी जी रही है. पिछले, 10 सालों में इस सरकार ने किसी भी बहन बेटी को न्याय नहीं दिया है.

इसे भी पढ़े-बच्ची से रेप के बाद हत्या मामले में AAP ने सरकार को घेरा, कहा यूपी में हर रोज हो रहे तीन बलात्कार

प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव ने कहा, कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है. योगीराज में महिला पुलिस कर्मी भी सुरक्षित नहीं है. मूकबधिर महिलाएं सुरक्षित नहीं है. छोटी छोटी बच्चियां भी सुरक्षित नहीं है. अगर यहां कोई सुरक्षित हैं, तो वह है अपराधी. जो बेलगाम हो चुके हैं. उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ का जंगलराज चल रहा है.

यह भी पढ़े-AAP ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा-यूपी में दुष्कर्मियों के हौसले बुलंद

ABOUT THE AUTHOR

...view details