दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: सड़क के लिए AAP विधायक गुलाब सिंह यादव से भिड़ी महिला, सामने आई तस्वीर

दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के विधायक गुलाब सिंह यादव की कथित पिटाई का एक वीडियो सामने आया है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

Etv Bharat
विधायक गुलाब सिंह यादव की कथित पिटाई. (Etv Bharat)

नई दिल्ली:दिल्ली के मटियाला विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक गुलाब सिंह यादव एक बार फिर विवाद में आ गए हैं. उनका एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक महिला हाथ में चप्पल लिए विधायक को पीटने का प्रयास कर रही है. इस घटना का वीडियो शुक्रवार दोपहर का बताया जा रहा है.

वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि महिला चिल्लाते हुए विधायक के करीब आती है, जबकि उनके आसपास कुछ लोग उन्हें बचाने की कोशिश करते हैं. घटनास्थल पर मौजूद लोग यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि विधायक को यहां से दूर हटा दिया जाए.

कारण: खराब सड़कें और बढ़ता आक्रोश:घटना के पीछे का कारण मटियाला गांव की खराब सड़कें हैं, जिनकी शिकायत पिछले काफी समय से स्थानीय लोग कर रहे थे. विधायक गुलाब सिंह यादव के कार्यकाल में यह समस्या गंभीर बनी हुई है, जिससे क्षेत्र की जनता में आक्रोश बढ़ता जा रहा है.

AAP विधायक गुलाब सिंह यादव को महिला ने पीटा (ETV Bharat)

हाल में इलाके के दो सरकारी स्कूल भी हैं, जहां इस महिला के बच्चे पढ़ते हैं. खराब सड़कों के कारण बच्चों को स्कूल आने-जाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. स्थानीय लोगों ने कई बार अपने विधायक से अनुरोध किया कि सड़कें ठीक करवाई जाएं, लेकिन अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया.

पिछली घटनाएं और कथित लापरवाही इस घटना से यह स्पष्ट होता है कि स्थानीय समस्या को नजरअंदाज करने के कारण लोगों के मन में निराशा बढ़ रही है. महिला का चप्पल से हमला करना, अपने हक की मांग करने का एक असामान्य लेकिन प्रतीकात्मक तरीका है.

यह भी पढ़ें-मटियाला में पानी की समस्या को लेकर विधायक दफ्तर पर प्रदर्शन, विधायक दफ्तर पर ताला देख भड़कीं महिलाएं

पिछली घटनाएं और कथित लापरवाही: गुलाब सिंह यादव की यह पहली बार नहीं है जब उन्हें इस तरह की घटना का सामना करना पड़ा है. इससे पहले भी उनके साथ विधानसभा क्षेत्र में पिटाई की घटना हो चुकी है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया था.

इस घटना ने राजनीतिक माहौल को गरमा दिया है और यह दर्शाता है कि जनप्रतिनिधियों को अपनी जिम्मेदारियों को गंभीरता से लेना चाहिए. अब यह देखना होगा कि विधायक गुलाब सिंह यादव इस incident का किस तरह से सामना करते हैं और क्या वे क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का समाधान करने में तत्परता दिखाएंगे.

यह भी पढ़ें-टिकट बेचने के आरोप में AAP विधायक गुलाब सिंह की उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने की जमकर पिटाई, Video Viral

ABOUT THE AUTHOR

...view details