राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नशीला पदार्थ लेने से युवक की मौत, परिजनों का आरोप- जहर देकर पीटा - youth murder in neemkathana

नीमकाथाना इलाके में एक युवक की हत्या का मामला दर्ज हुआ है. मृत युवक के भाई ने दो युवकों पर आरोप लगाया कि उन्होंने उसके भाई को पहले तो नशा करवाया.बाद में उसका वीडियो बनाया और जहरीला पदार्थ खिलाकर मारपीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 21, 2024, 5:18 PM IST

youth murder in neemkathana
नशीला पदार्थ लेने से युवक की मौत, परिजनों का आरोप— जहर देकर मारा पीटा (Photo ETV Bharat neemkathana)

नीमकाथाना: सदर थाना इलाके के मावंडा खुर्द गांव की खरबसो ढाणी निवासी एक युवक की नशीले पदार्थ के ओवरडोज से मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने दो लोगों पर नशीला व जहरीला पदार्थ देने और मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है. इस संबंध में थाने में दो दोनों के खिलाफ हत्या नामजद मामला दर्ज करवाया गया है.

सदर थाने के एएसआई राजेश कुमार ने बताया कि मृतक विकास कुमार है. उसके भाई रामनिवास ने मामला दर्ज करवाया कि विकास कुमार फाइनेंस में रिकवरी का काम करता था. वह मंगलवार को सुबह घर से बाइक लेकर निकला था. रात 8:30 बजे विनोद यादव मावंडा खुर्द ने फोन कर सूचना दी कि विकास को माकड़ी फाटक पर छतरी वाले जोहड़े से नशे की हालत में लेकर आया हूं. विकास के भाई ने आरोप लगाया कि उसके भाई को विनोद सोलेत और विनोद यादव ने नशे की हाईडोज दे दी और जहरीला पदार्थ का खिलाकर उसका बेहोशी की हालत का वीडियो बना लिया. बाद में उसे नशे की हालत में पटक कर फरार हो गए. इससे विकास की मौत हो गई.

पढ़ें: बाड़मेर में झाड़ियों में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या का अंदेशा, चार दिन से था लापता

रिपोर्ट में विकास के भाई रामनिवास ने यह भी कहा कि विकास के साथ दोनों आरोपी रंजिश रखते थे. इसे लेकर सदर थाने में भी मामला दर्ज था. दोनों मामले में राजीनामा के लिए दबाव बना रहे थे. राजीनामा नहीं करने पर उसके भाई विकास के साथ मारपीट की और जहरीला पदार्थ देकर उसकी हत्या कर दी. सदर थाने के एएसआई राजेश कुमार ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details