राजस्थान

rajasthan

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर अचानक चलते ट्रक में लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान - FIRE IN TRUCK

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 6, 2024, 7:53 AM IST

दिल्ली -जयपुर हाइवे -48 पर जनकसिंहपुरा गांव के पास चलते ट्रक में आग लग जाने से हड़कंप मच गया. आग की सूचना लगते ही नीमराना दमकल मौके पर पहुंची और एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

ट्रक में आग
ट्रक में आग (फोटो ईटीवी भारत अलवर)

चलते ट्रक में लगी आग (वीडियो ईटीवी भारत अलवर)

बहरोड.नीमराना -दिल्ली जयपुर हाइवे -48 पर जनकसिंहपुरा गांव के पास चलते ट्रक में आग लग जाने से हड़कंप मच गया. आग की सूचना लगते ही नीमराना फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. ट्रक में आग लगते ही हाइवे पर कुछ देर के लिए जाम लग गया. आग की घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची नीमराना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

नीमराना दमकल कर्मचारी कृष्ण कुमार ने बताया की फोन के जरिए कंट्रोल रूम में सूचना मिली की नीमराना हाइवे पर टोल टैक्स के पास ट्रक में आग लगी है. सूचना के बाद दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई. करीब एक घंटे के बाद आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक ट्रक पूरी तरह से जलकर राख हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया की ट्रक दिल्ली से जयपुर की ओर जा रहा था तभी अचानक से शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. हादसे में गनीमत रही की ट्रक चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई.

पढ़ें: हाइटेंशन लाइन की चपेट में आने से डंपर में लगी आग, पूरा जलकर हुआ स्वाहा, चालक ने कूदकर बचाई जान

धू - धूकर जला ट्रक :ट्रक चालक ने बताया की वो दिल्ली से जयपुर की ओर जा रहा था तभी नीमराना के पास पहुंचने ही अचानक से ट्रक के केबिन से धुआं उठा. मैंने जैसे ही ट्रक को रोकने की कोशिश की तभी अचानक से तेज आग की लपटें दिखाई दी और में ट्रक से कूद गया. चंद मिनटों में ही आग ने ट्रक को अपने आगोश में ले लिया और देखते ही देखते पूरा ट्रक जलकर राख हो गया. जैसे ही ट्रक में आग लगी तो आग की लपटें दूर- दूर तक दिखाई दी. धुएं का गुब्बार दिखाई देने पर आस पास लोगों की भीड़ जमा हो गई साथ ही हाइवे पर कुछ देर के लिए लंबा जाम भी लग गया. पुलिस ने आग बुझने के बाद ट्रक को साइड कराकर हाइवे पर लगे जाम को खुलवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details