राजस्थान

rajasthan

ट्रक की चपेट में आने से कांवड़िए की दर्दनाक मौत, शव को लेकर धरने पर बैठे परिजन - Kanwadia died in an accident

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 19, 2024, 4:05 PM IST

जयपुर में गलता तीर्थ से कांवड़ में जल भरकर लौट रहे एक कांवड़िए को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से ही परिजनों और स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. परिजन शव को लेकर धरने पर बैठ गए

एक्सीडेंट में कांवड़िए की मौत
एक्सीडेंट में कांवड़िए की मौत (ETV Bharat Jaipur)

जयपुर : राजधानी में अंबाबाड़ी के पास एक ट्रक ने कांवड़िए को टक्कर मार दी. दुर्घटना में कांवड़िए की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक बेनाड़ रोड निवासी अशोक जांगिड़ था. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को सवाई मानसिंह अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मृतक का पोस्टमार्टम करवरकर शव परिजनों को सुपर्द कर दिया गया है.

दुर्घटना थाना वेस्ट के सहायक उप निरीक्षक रघुनंदन के मुताबिक सोमवार सुबह करीब 4 बजे एक अनियंत्रित ट्रक ने कांवड़िए को टक्कर मार दी. कांवड़िए को सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान बैनाड़ रोड निवासी अशोक जांगिड़ के रूप में हुई. परिजनों को सूचना दी गई. पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें-बहरोड में ट्रक ने ऊंट गाड़ी को मारी टक्कर, 8 गंभीर रूप से जख्मी - Truck Hits Camel Cart

मृतक के परिजनों के मुताबिक हर साल गलता तीर्थ से कांवड़ लेकर आते थे. 15 से 20 लोग रविवार रात को कांवड़ लेने के लिए गलता तीर्थ गए थे. हर साल की तरह ही बीती रात को कांवड़िए गलता तीर्थ से कांवड़ लेकर बेनाड़ के लिए रवाना हुए थे. सुबह करीब 4 बजे अंबाबाड़ी के पास एक गैस एजेंसी के ट्रक ने अनियंत्रित होकर टक्कर मार दी, जिसमें अशोक जांगिड़ गंभीर घायल हो गया और अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई. ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. वहीं, घटना के बाद से ही परिजनों और स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. परिजन शव को लेकर धरने पर बैठ गए. परिजनों का आरोप है कि ट्रक चालक नशे में ट्रक चला रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details