राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजगढ़ मंडी में रुपए से भरा बैग पार, दो बच्चे दिया वारदात को अंजाम

अलवर के राजगढ़ की सब्जी मंडी में एक आढ़तिये का रुपए से भरा बैग पार हो गया. उसमें एक लाख से अधिक की राशि थी.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Bag Full of Money Stolen in Alwar
राजगढ़ मंडी में रुपए से भरा बैग पार (Photo ETV Bharat Alwar)

अलवर: राजगढ़ कस्बे की सब्जी मंडी में शुक्रवार को आढ़तिये के पास रखा नोटों से भरा बैग पार हो गया. घटना को इतनी सफाई से अंजाम दिया गया कि किसी को कोई खबर नहीं लगी कि बैग कब चोरी हुआ. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने पर दो बच्चे बैग पार करते हुए नजर आए. इसके बाद घटना की सूचना राजगढ़ थाने में दी गई.

पीड़ित गंगासहाय सैनी ने बताया कि वे राजगढ़ सब्जी मंडी में आढ़त का काम करते हैं, शुक्रवार सुबह आढ़त के समय सब्जी बेच रहे थे. पास ही में उनका एक रिश्तेदार बैठा था. वे कैलकुलेटर में हिसाब लगाते हुए बातचीत कर रहे थे. दोनों के बीच में 1 लाख रुपए से भरा बैग रखा था. इस दौरान वहां दो बालक आए और दूसरे व्यक्ति को बातों में उलझा कर नोटों से भरा बैग पार कर लिया.

राजगढ़ मंडी में रुपए से भरा बैग पार (Photo ETV Bharat Alwar)

पढ़ें:पेट्रोल पम्प के मालिक के सिर में सरेआम मारी गोली, नोटों से भरा बैग छीनकर ले गए लुटेरे

सैनी ने बताया कि घटना का पता तब चला, जब किसी अन्य व्यक्ति को रुपए देने के लिए बैग देखा. बैग वहां नहीं मिला. उसे काफी देर तक इधर उधर तलाश किया, लेकिन बैग का कोई पता नहीं लगा. पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने पर पता लगा कि दो बच्चे पैसे से भरा बैग लेकर जा रहे थे. इसकी सूचना राजगढ़ थाना पुलिस को दी गई. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने दोनों बच्चों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details