उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर में 70 साल के बुजुर्ग ने 9 वर्षीय दलित बच्ची से की गंदी हरकत; वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने भेजा जेल - Obscenity with dalit girl

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 5, 2024, 2:38 PM IST

सीतापुर के हरगांव कस्बे में एक किराना स्टोर पर 70 वर्षीय दुकानदार अनवर खान ने 9 साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत की. बच्ची घर का कुछ सामान लेने दुकान पर पहुंची थी.

पुलिस ने शर्मनाक हरकत करने वाले बुजुर्ग को जेल भेजा.
पुलिस ने शर्मनाक हरकत करने वाले बुजुर्ग को जेल भेजा. (Photo Credit; ETV Bharat)

पुलिस ने शर्मनाक हरकत करने वाले बुजुर्ग को जेल भेजा. (Video Credit; ETV Bharat)

सीतापुर :जिले के हरगांव कस्बे में एक किराना स्टोर पर 70 वर्षीय दुकानदार अनवर खान ने 9 साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत की. बच्ची घर का कुछ सामान लेने दुकान पर पहुंची थी. बुजुर्ग की इस शर्मनाक हरकत का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने संज्ञान लिया. इसके बाद बच्ची की मां की तहरीर पर दुकानदार के विरुद्ध केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया. घटना बीते मंगलवार की है. आसपास के लोगों का कहना है कि बुजुर्ग अनवर इससे पहले भी कई बच्चियों के साथ गंदी हरकत कर चुका है, हालांकि पकड़ में इस बार आया है.

हरगांव कस्बे में अनवर खान (70) पुत्र अकबर खान की एक किराना दुकान है. अनवर की दुकान पर मंगलवार शाम एक 9 वर्षीय दलित बच्ची घर का कुछ सामान लेने गई थी. वीडियो में दिखता है कि अनवर इस दौरान बच्ची के साथ अश्लील हरकत शुरू कर देता है. वह बच्ची को काफी देर तक बहलाता-फुसलाता रहता है. बुजुर्ग दुकानदार की गंदी हरकतें बढ़ती ही जाती हैं, इसी बीच एक बच्चा दुकान पर पहुंच जाता है. इसके बाद दुकानदार उसे छोड़ देता है.

बताते हैं कि बुजुर्ग की गंदी हरकतों की जानकारी लोगों को पहले से थी. वह कई बच्चियों के साथ इस तरह की गंदी बात कर चुका था. इस बार उसकी इस हरकत का किसी ने वीडियो बना लिया. जब वीडियो वायरल हुआ तो मामला पुलिस के पास पहुंचा. इधर इससे पहले बच्ची ने भी घर पहुंचकर परिजनों को बुजुर्ग दुकानदार अनवर की शर्मनाक हरकतों के बारे में बता दिया था. इसके बाद पुलिस ने बच्ची की मां की तहरीर पर अनवर के विरुद्ध पाक्सो तथा एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें : भेड़िये के बाद में सियार का आतंक, सुलतानपुर में मां के साथ सो रही 2 माह की बच्ची को नोचकर मार डाला - Jackal Attack Sultanpur

ABOUT THE AUTHOR

...view details