दिल्ली

delhi

मदरसे में 7 साल के बच्चे की संदिग्ध हालत में मौत, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा - 7 Year old child died in madarsa

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 24, 2024, 6:38 AM IST

Updated : Aug 24, 2024, 2:15 PM IST

7 year old child died in Madarsa: ये घटना उत्तरपूर्वी दिल्ली के दयालपुर की बताई जा रही है. जिस मदरसे में बच्चे की मौत हुई है वो इलाके में पिछले 15 साल से चल रहा था. आरोप है कि कुछ बच्चों ने मृतक बच्चे के साथ मारपीट की थी. जिसके बाद बच्चे की जान चली गई. पुलिस तमाम पहलूओं पर जांच कर रही है.

मदरसे में 7 साल के बच्चे की संदिग्ध हालत में मौत
मदरसे में 7 साल के बच्चे की संदिग्ध हालत में मौत (SOURCE: ETV BHARAT)

नई दिल्ली:उत्तर पूर्वी दिल्ली के दयाल पुर इलाके में एक 7 साल के बच्चे की मदरसे में संदिग्ध मौत हो गई. मामला बाबू नगर का है. यहां बच्चे की मौत के बाद लोगों ने मदरसा के घर के बाहर हंगामा भी किया. पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है.

मदरसे में 7 साल के बच्चे की संदिग्ध हालत में मौत (SOURCE: ETV BHARAT)

आरोप है किमदरसा के ही कुछ बच्चों ने मृतक बच्चे के साथ मारपीट की थी . जिसकी वजह से बच्चे की जान चली गई. घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने मदरसा के बाहर हंगामा किया हंगामा की सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक हाजी यूनुस मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा बुझा कर हंगामा को शांत कराया.

15 साल से चल रहा है ये मदरसा

स्थानीय लोगों के मुताबिक बाबू नगर के गली नंबर 5 में तालीम उल कुरान नाम से एक मदरसे का संचालन तकरीबन 15 साल से चल रहा है. मदरसे में क्षेत्र के 200 से ज्यादा बच्चे पढ़ाई करने के लिए आते हैं. शुक्रवार शाम को 7 साल का एक बच्चा मदरसा में बेहोशी की हालत में मिला.उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. बच्चे की मौत की खबर मिलते ही क्षेत्र के लोग मदरसे के बाहर पहुंच गए और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेजा गया. जानकारी मिलते ही स्थानीय विधायक हाजी यूनुस पहुंचे और उन्होंने लोगों को समझा बुझा कर हंगामा को शांत कराया. हाजी यूनुस ने बताया कि बच्चे की मौत हो गई है पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है अगर कोई दोषी होगा तो उस के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-गाजियाबाद में पति से परेशान महिला ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई आपबीती

ये भी पढ़ें-अशोक विहार इलाके में खुले नाले में गिरा 7 साल का मासूम, बिलखती मां ने कहा- मेरा बच्चा जिंदा होता अगर...

Last Updated : Aug 24, 2024, 2:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details