हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चंबा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दो लोगों से बरामद की करीब साढ़े 6 किलो चरस और पांच लाख रुपये कैश

चंबा पुलिस ने दो अगल-अलग मामलों में भारी मात्रा में कैश और नशे की खेप बरामद की. पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई की.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 5 hours ago

CHARAS RECOVERED IN CHAMBA
चंबा में चरस बरामद (ETV Bharat)

चंबा: जिला पुलिस ने शनिवार को चरस के दो अलग-अलग मामलों में दो लोगों से करीब साढ़े छह किलो चरस की खेप बरामद की है. इसके साथ ही पांच लाख रुपये कैश भी बरामद किया है. जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट की टीम ने पठानकोट नेशनल हाईवे पर परेल पुल के पास नाकाबंदी कर रखी थी.

इस दौरान पुलिस ने तलाशी के दौरान एक व्यक्ति के कब्जे से एक किलो, 368 ग्राम चरस बरामद की. पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगा जिस पर पुलिस को शक हुआ और उन्होंने शख्स को पकड़ लिया. तलाशी के दौरान शख्स से नशे की खेप बरामद हुई. आरोपी की पहचान मुरीद निवासी गांव ठोल पोस्ट ऑफिस जुंगरा तहसील चुराह जिला चंबा के तौर हुई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं, दूसरे मामले में कियाणी पंचायत में पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक मकान में छापेमारी के दौरान पांच किलो 92 ग्राम चरस बरामद की और 4 लाख 99 हजार 500 रुपये कैश और एक पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की.

आरोपी की पहचान वीरेंद्र कुमार निवासी गांव कियाणी के तौर की गई है. एसपी चंबा अभिषेक यादव ने कहा "दोनों मामलों में सदर थाना चंबा में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है."

ये भी पढ़ें:8 सालों तक युवती का किया शारीरिक शोषण, शादी का दबाव बनाने पर वीडियो वायरल करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें:महिला ने मशरूम खरीदने के बहाने कमरे में बुलाया, साथियों के साथ मिलकर रच रखी थी खतरनाक साजिश

ABOUT THE AUTHOR

...view details