दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में 4 साल की मासूम के साथ गलत काम करने की कोशिश के बाद की हत्या, आरोपी गिरफ्तार - 4 year old girl murdered

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 20, 2024, 10:42 PM IST

4 year old girl murdered: गाजियाबाद में बच्ची के साथ गलत काम करने में नाकाम होने पर व्यक्ति ने उसके हत्या कर दी. क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं..

4 YEAR OLD GIRL MURDERED
4 YEAR OLD GIRL MURDERED

डीसीपी विवेक कुमार

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में व्यक्ति ने चार वर्षीय बच्ची के साथ गंदी हरकत करने की कोशिश की और जब वह इसमें नाकाम रहा तो उसने बच्ची की निर्मम हत्या कर दी. घटना शुक्रवार को घटी, जिसके बाद पुलिस ने मामला संज्ञान में आने पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल मामला गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके के गांव का है.

यहां शुक्रवार को एक बच्ची लापता हो गई थी. जब परिजनों ने बच्ची की तलाश की तो उसका शव एक खंडहर जैसे मकान में मिला. इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई, जिस पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. लोगों को आशंका थी कि बच्ची के साथ जरूर कुछ गलत करने की कोशिश की गई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने मामले को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना अभी बाकी है.

यह भी पढ़ें-निठारी दुष्कर्म मामला: बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास करने वाला 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

डीसीपी विवेक कुमार के मुताबिक, 19 अप्रैल को मुरादनगर के गांव में चार वर्षीय बच्ची का शव मिलने की सूचना मिली थी. आरोपी की पहचान विशाल नाम के व्यक्ति के रूप में हुई है. घटना के दिन बच्ची बिस्किट लेने गई थी. आरोपी ने बच्ची को बहलाया और उसे एक खंडहर जैसे मकान में ले गया. वहां उसने बच्ची के साथ गलत काम करने का प्रयास किया, लेकिन जब वह इसमें नाकाम रहा तो उसने बच्ची की हत्या कर दी. वहीं शव को खंडहर में छोड़कर वह फरार हो गया.

यह भी पढ़ें-नोएडा: 5 साल की मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, डिजिटल रेप की संभावना

ABOUT THE AUTHOR

...view details