दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली में अब गला घोंटू गैंग का आतंक, दिल्ली के पालम इलाके में एक युवक का गला दबाकर बैग लूटा

दिल्ली में गला घोंटू गैंग सक्रिय हो गया है, जो लूट की घटना को अंजाम देता है. ताजा मामला पालम इलाके से सामने आया है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

Etv Bharat
दिल्ली के पालम इलाके में एक युवक का गला दबाकर बैग लूटा (Etv Bharat)

नई दिल्ली:दिल्ली में अपराध की घटनाएं चिंताजनक स्तर तक बढ़ गई हैं. हत्या, लूटपाट और अन्य जघन्य अपराधों की जगह-जगह खबरें सुनाई देने लगी हैं. इन हालातों के बीच, दिल्ली के पालम इलाके से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने सभी को स्तब्ध कर दिया है.

ऐसे क्राइम कर रहा गला घोंटू गैंग:घटना 1 अक्टूबर की रात की है, जब गला घोंटू गैंग ने एक युवक का पीछा किया. उनके पास एक योजनाबद्ध तरीके से लूट करने की रणनीति थी. वीडियो में देखा गया है कि 4-5 बदमाश एक युवक का पीछा करते हैं और अचानक एक कपड़े को युवक के गले में फंसा देते हैं. इसके बाद, वे उसे खींच कर सड़क किनारे ले जाते हैं और उसका गला दबाकर उसके बैग को लूट लेते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, युवक के बैग में केवल 400 रुपए थे. लेकिन इस घटना का वीडियो न केवल उसकी गंभीरता को दर्शाता है बल्कि यह दर्शाता है कि कैसे अपराधी दिन के उजाले में भी बेखौफ होकर अपनी करतूतों को अंजाम दे रहे हैं.

दिल्ली में अब गला घोंटू गैंग का आतंक (ETV Bharat)

पुलिस की कार्रवाई:घटना के तुरंत बाद, दिल्ली पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और जांच शुरू की. अब तक की जानकारी के अनुसार, पुलिस ने नाबालिग समेत चार लुटेरों को पकड़ा है. सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने इन अपराधियों को पहचानने में सफलता पाई. वीडियो में गला घोटू गैंग के ये लुटेरे सुवसान सड़क पर युवक का पीछा करते हुए दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें-डिजिटल अरेस्ट कर बैंक मैनेजर से 52 लाख की ठगी करने वाला साइबर ठग गिरफ्तार

आप पार्टी ने LG पर साधा निशाना

वहीं इस घटना के बाद अब राजनीति भी शुरू हो गई है. आम आदमी पार्टी ने अपने x अकाउंट पर इसका वीडियो शेयर करते हुए LG पर निशान साधा है, आम आदमी पार्टी दिल्ली ने अपने X पोस्ट पर लिखा कि, "दिल्ली की सड़कों पर जनता असुरक्षित, भाजपा के LG साहब बेपरवाह. दिल्ली के पालम इलाके में एक युवक का गला घोटू गैंग ने गला दबाकर बैग लूटा. भाजपा के LG के अन्तर्गत आने वाली कानून व्यवस्था की बदहाली ने बदमाशों-चोरों को बेख़ौफ़ कर दिया है."

यह भी पढ़ें-दिल्ली पुलिस का कांस्टेबल 50000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, वसंत कुंज थाने में था तैनात

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details