दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

गुलाबी बाग इलाके में सब्जी मंडी रेलवे स्टेशन के पास करीब 4 किलो सोने की लूट - GOLD LOOT IN Gulabi Bagh area

GOLD LOOT IN Gulabi Bagh area : दिल्ली के गुलाबी बाग थाना इलाके में स्कूटी सवार बदमाशों ने करोड़ों की लूट की वारदात को अंजाम दिया. यहां बदमाशों ने करीब 4 किलो गहने से भरे बैग को लूट लिया और फरार हो गए. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

गुलाबी बाग इलाके में करीब 4 किलो सोने की लूट
गुलाबी बाग इलाके में करीब 4 किलो सोने की लूट (ETV BHARAT)

नई दिल्ली:दिल्ली के गुलाबी बाग थाना इलाके में करीब 4 किलो सोने के आभूषण से भरा बैग छीन कर बदमाश फरार हो गए. शुक्रवार देर रात सब्जी मंडी रेलवे स्टेशन के बाहर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. स्कूटी सवार बदमाशों ने करोड़ों की लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाश करोल बाग इलाके से ही ऑटो का पीछा कर रहे थे. फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालते हुए आरोपियों की पहचान करने में जुटी है.


आभूषण विक्रेता से 4.40 किलोग्राम सोने की लूट :नॉर्थ दिल्ली के गुलाबी बाग इलाके में बदमाशों ने एक आभूषण विक्रेता से 4.40 किलोग्राम सोने के गहने और बिस्किट लूट लिए. कारोबारी घटना के समय ऑटो से गहने लेकर सब्जी मंडी रेलवे स्टेशन जा रहे थे. उन्हें गहने को हिमाचल प्रदेश के एक ज्वेलरी शोरूम में डिलिवरी करना था.कारोबारी की पहचान काशी नाथ के रूप में हुई है.वह करोलबाग से ज्वेलरी खरीदकर उसे हिमाचल में डिलीवरी करते हैं.

बदमाश करोल बाग से ही कर रहे थे व्यापारी का पीछा :शुरुआती जांच में पता चला है कि बदमाश स्कूटी बाइक पर उनका करोलबाग से पीछा कर रहे थे . व्यापारी ऑटो रिक्शा में सब्जी मंडी रेलवे स्टेशन के पास पहुंचे जैसे ही उतरे और ऑटो चालक को किराया दे ही रहे थे कि तभी स्कूटी बाइक पर सवार बदमाश आए और 4 किलो सोने के आभूषण से भरे बैग को लूट कर फरार हो गए.

पुलिस ने किया लूटपाट का मामला दर्ज :गुलाबी बाग थाना पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि घटना बृहस्पतिवार रात की है. इस वारदात के तीन दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस के हाथ खाली ही नजर आ रहे हैं.पुलिस आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाशों की पहचान करने में जुटी है.

ये भी पढ़ें :पहाड़गंज हाई प्रोफाइल लूट मामले का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, 8 करोड़ के आभूषण लूटे, अब तक 7 ग‍िरफ्तार

ये भी पढ़ें :शाहदरा में तीन लुटेरों ने सरेआम की युवक से लूटपाट, दो गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details