दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

गाजियाबाद में 3 साल की मासूम बच्ची का अपहरण, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात - Ghaziabad innocent girl kidnapped

kidnapping IN Ghaziabad: गाजियाबाद के थाना लोनी क्षेत्र में एक 3 साल की मासूम बच्ची के अपहरण का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

गाजियाबाद में 3 साल की मासूम बच्ची का अपहरण
गाजियाबाद में 3 साल की मासूम बच्ची का अपहरण (cctv photo)

नई दिल्ली: गाजियाबाद के लोनी में दिनदहाड़े 3 साल की बच्ची का अपहरण कर लिया गया. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची अपनी दादी के पास खड़ी है, जब अचानक चार युवक और एक महिला वहां आई. इसके बाद वह बच्ची को जबरन अपने साथ लेकर चले गए. वहीं, एक युवक ने अपने चेहरे को ढक रखा था, ताकि उसकी पहचान न हो सके. स्थानीय लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन आरोपित धक्का देकर भाग निकले. पुलिस मामले में आगे की जांच पड़ताल कर रही है.

पीड़ित बच्ची के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज की. उनका कहना है कि बच्ची का अपहरण उसके मामा और मौसी ने किया. उन्होंने बताया कि लगभग तीन साल पहले उनकी पत्नी की मौत हरियाणा के पलवल में एक सड़क दुर्घटना में हो गई थी. इसके बाद से बच्ची अपने ननिहाल में रह रही थी. कुछ समय पहले ही जब ससुराल वाले उनके घर किसी कार्यक्रम में आए थे, तो पिता ने बच्ची को अपने पास रख लिया. इस बात से नाराज़ होकर ससुराल पक्ष ने कथित तौर पर बच्ची का अपहरण कर लिया. पिता को संदेह है कि यह अपहरण मुआवजे के लालच में किया गया है, जो सड़क हादसे के बाद मिलने वाला था.

गाजियाबाद में 3 साल की मासूम बच्ची का अपहरण (etv bharat)

एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने कहा कि पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही कार्रवाई शुरू कर दी. बच्ची के मामा पर अपहरण का आरोप लगा है. पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है. बच्ची को जल्द से जल्द ढूंढने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है. पुलिस ने आश्वस्त किया है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details