उत्तराखंड

uttarakhand

नहाने के दौरान सहस्त्रधारा नदी में बहे दिल्ली के दो युवक, SDRF ने बरामद किए शव - young man washed away in river

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 1, 2024, 7:07 PM IST

Updated : Aug 1, 2024, 7:43 PM IST

2 Young Man Died In Dehradun दिल्ली से देहरादून घूमने आए तीन युवकों में से 2 युवकों की सहस्त्रधारा नदी में बहने से मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि तीनों युवक सहस्त्रधारा नदी में नहाने गए थे. पढ़ें पूरी खबर...

2 Young Man Died In Dehradun
दिल्ली के दो युवकों की मौत (photo- ETV Bharat)

देहरादून: दिल्ली से घूमने आए तीन युवकों में से दो युवक नहाने के दौरान सहस्त्रधारा नदी के तेज बहाव में बह गए हैं. जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है. मृतकों की पहचान इंद्रपाल उम्र 35 साल और भूपेंद्र राणा उम्र 36 साल के रूप में हुई है. घटना के संबंध में पुलिस और एसडीआरएफ को सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर दोनों युवकों के शवों को बरामद किया.

देहरादून घूमने आए थे तीनों दोस्त:बता दें कि दिल्ली निवासी इंद्रपाल, भूपेंद्र राणा और मनोज अपने दोस्तों के साथ देहरादून घूमने आए थे. आज वो अपने दोस्तों के साथ सहस्त्रधारा नदी में नहाने गए थे. तीनों नदी किनारे नहा रहे थे, तभी अनियंत्रित होकर इंद्रपाल का पैर फिसल गया और वह नदी के तेज बहाव में बहने लगा. इंद्रपाल को बचाने के लिए भूपेंद्र और मनोज ने भी नदी में छलांग लगा दी, लेकिन नदी का बहाव तेज होने के कारण भूपेंद्र राणा भी पानी में बह गए. वहीं, मनोज को स्थानीय लोगों द्वारा नदी से घायल अवस्था में बाहर निकाला गया.

नदी नालों के पास ना जाने की पुलिस दे रही सलाह:थाना रायपुर प्रभारी पीड़ी भट्ट ने बताया कि दोनों युवकों के शवों को एंबुलेंस की सहायता से पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस और प्रशासन द्वारा बार-बार अपील की जा रही है कि भारी बारिश के कारण नदी नाले उफान पर हैं, इसलिए नदी नालों के पास न जाएं, लेकिन लोग अनदेखी करते हुए नदियों के किनारे पहुंचकर नहा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Aug 1, 2024, 7:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details