राजस्थान

rajasthan

दौसा में 15 हजार के इनामी दो बदमाश दबोचे, आरोपियों ने नाबालिग को बनाया था हैवानियत का शिकार - 2 rewarded accused arrested

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 5, 2024, 8:07 PM IST

दौसा पुलिस ने नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में कुल 15 हजार के इनामी दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

2 rewarded accused arrested
5 हजार के इनामी दो बदमाश दबोचे (ETV Bharat Dausa)

दौसा. जिले के बैजूपाड़ा थाना क्षेत्र में 26 मई को सामने आए नाबालिग से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने 10 और 5 हजार के दो इनामी आरोपियों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस मामले में 5 हजार के इनामी एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था.

जिले के बैजूपाड़ा थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि नाबालिग से हैवानियत करने वाले सभी आरोपियों से मामले से जुड़े अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रही है. ऐसे में अगर पूछताछ में किसी अन्य आरोपी का नाम सामने आया तो उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा. बता दें कि, जिले के बैजूपाड़ा थाने में 26 मई को 17 वर्षीय पीड़िता नाबालिग ने तीन आरोपियों के खिलाफ बांदीकुई ले जाकर गैंगरेप करने का मामला दर्ज कराया था. इस दौरान मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की. लेकिन पीड़िता द्वारा मामला दर्ज कराने की सूचना मिलने पर आरोपी फरार हो गए थे.

पढ़ें:15 हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार, हवाई फायरिंग के मामले में चल रहा था फरार - Absconding Accused Arrested

परिजनों ने दिया था मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन: दरअसल, इस संबंध में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर पीड़िता के परिजन कुछ दिनों पूर्व बांदीकुई तहसीलदार के पास पहुंचे. जहां उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा था. साथ ही 7 दिन में मामले में कार्रवाई नहीं होने पर पीड़िता के पक्ष में ब्राह्मण संगठनों ने आंदोलन की चेतावनी दी थी. लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने मामले में नामजद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है.

पढ़ें:इनामी डकैत बंटी गुर्जर को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा, पैर में गोली लगने से हुआ घायल - Dacoit Bunty Gurjar Arrested

एक आरोपी को किया गिरफ्तार: बता दें कि इस मामले की गंभीरता को देखते हुए दौसा एसपी रंजिता शर्मा ने नाबालिग से हैवानियत करने वाले आरोपियों पर इनाम घोषित किया था. वहीं डीएसटी टीम के साथ मिलकर थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. बैजूपाड़ा थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए 10 हजार के इनामी आरोपी टीकाराम मीना (22) पुत्र प्रकाशचंद मीना और राकेश कुमार (24) पुत्र रुमेशचंद मीना को मानपुर चौराहे से गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details