राजस्थान

rajasthan

चाय की थड़ी पर बैठे युवक पर आरोपियों ने किया जानलेवा हमला - deadly attack on youth in Kuchaman

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 3, 2024, 5:07 PM IST

Updated : Aug 3, 2024, 9:07 PM IST

कुचामन शहर के स्टेशन रोड पर चाय की थड़ी पर बैठे एक युवक पर दो आरोपियों ने जानलेवा हमला कर दिया. इस संबंध में पीड़ित ने थाने में मामला दर्ज करवाया है.

deadly attack on youth in Kuchaman
युवक पर दो आरोपियों ने किया जानलेवा हमला (ETV Bharat Kuchaman City)

थड़ी पर बैठे युवक पर दो बदमाशों ने किया हमला (ETV Bharat Kuchaman City)

कुचामनसिटी:कुचामन शहर के स्टेशन रोड़ पर एसबीआई बैंक के पास चाय की थड़ी पर बैठे एक युवक के पीछे से जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया. पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल करवाने के बाद मारपीट व चैन लूटकर ले जाने का मामला दर्ज किया है.

पुलिस उपाधीक्षक अरविंद बिश्नोई ने बताया कि इकबाल उर्फ भाणु भाट पुत्र रमजान ने पुलिस थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया कि 3 अगस्त को एसबीआई बैंक के पास स्टेशन रोड पर बैठा था. अचानक युसूफ पुत्र शौकिन व मजीद व्यापारी निवासी कुचामनसिटी दोनों एकराय होकर अपने हाथों में हथियार लेकर आए. उन्होंने गालीगलौच करते हुए जान से मारने की नियत से हमला कर दिया. इस दौरान आरोपियों ने पीड़ित के गले की सोने की चैन भी छीन ली. हमले में भाणु भाट के सिर, हाथ व पैर में चोटें आई है.

पढ़ें:अतिक्रमण का नोटिस देने गए पटवारी पर जानलेवा हमला, मारपीट कर घर में घसीटकर ले गए - attack on the patwari

पीड़ित लहूलुहान हालत में पुलिस थाने पहुंचा. जहां पुलिस ने उसे चिकित्सालय ले जाकर मेडिकल करवाया. इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी. पीड़ित ने रिपोर्ट में यह भी बताया कि मौके पर हेमराज व चन्दाराम बावरी ने बीचबचाव करके छुड़वाया. घटना के बाद पुलिस थाने में भी कई लोग पहुंचे थे. पुलिस उपाधीक्षक अरविन्द विश्नोई ने पु़लिस थाने में पहुंच कर मामले की जानकारी ली.

पढ़ें:खैरथल में सोते हुए परिवार पर जानलेवा हमला, मां और दो बेटों की हालत गंभीर - Deadly attack in Khairthal

पुरानी थी रंजिश: बताया जा रहा है कि इकबाल उर्फ भाणु भाट व आरोपियों के बीच पुराने किसी मामले में रंजिश चल रही थी. जिसको लेकर आरोपियों ने उस पर हमला किया था. अब पुलिस जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा. हेड कांस्टेबल रामदेवपुरी ने बताया कि इकबाल भाट ने एक रिपोर्ट दी है जिसके आधार पर धारा 115 (2), 126, 303 व 352 में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated : Aug 3, 2024, 9:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details