राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: पटाखे छोड़ने को लेकर पार्षद के पति पर चाकूबाजी मामला, 11 और आरोपी गिरफ्तार

भीलवाड़ा में पार्षद के पति पर चाकू से हमला करने के मामले में पुलिस ने 11 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

चाकूबाजी के मामले में 11 गिरफ्तार
चाकूबाजी के मामले में 11 गिरफ्तार (ETV Bharat Bhilwara)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

भीलवाड़ा:शहर के भीमगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार रात्रि को पटाखे छोड़ने को लेकर पार्षद के पति और समुदाय विशेष के युवकों में आपसी कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद पार्षद के पति पर चाकू से हमला किया गया. इस मामले में भीमगंज पुलिस ने चार आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार किया था और अब 11 आरोपियों को और गिरफ्तार किया है. ऐसे में अब तक अब तक इस मामले में 15 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह ने कहा कि शहर के भीमगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार रात्रि को चाय की थड़ी लगाने वाले पार्षद पति के साथ पटाखे छोड़ने को लेकर समुदाय विशेष के युवकों से कहासुनी हो गई थी. इसके बाद समुदाय विशेष के लड़कों ने पार्षद के पति देवेंद्र सिंह हाडा पर चाकू से हमला कर दिया था. घटना की गम्भीरता को देखते हुए चाकूबाजी व पत्थरबाजी की घटना का राजफाश करने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारस जैन व पुलिस उपाधीक्षक श्यामसुन्दर विश्नोई के सुपरविजन में जिला स्तर पर एक विशेष टीम का गठन किया गया. टीम ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए विभिन्न स्थानों पर दबिश देकर संदिग्ध 31 आरोपियों को डिटेन कर गहनता से पूछताछ की.

Rajasthan: भीलवाड़ा में पटाखे चलाने पर हुआ विवाद, युवक को मारा चाकू, लोगों ने किया प्रदर्शन

पुलिस ने 28 वर्षीय मोहम्मद ऐजाज पिता मोहम्मद आरीफ लोहार, 28 वर्षीय ताहीर मोहम्मद पिता आमीर मोहम्मद पठान, 35 वर्षीय शेख रबुल पिता शेख याकुब, 25 वर्षीय शेख समीरूल इस्लाम पिता शेख मुरिूतयार अली, 26 वर्षीय शेख मुनीरूल पिता शेख मुख्तियार, 18 वर्षीय मुबारिक अंसारी पिता काजल अंसारी, 19 वर्षीय शेख ज्वैल पिता शेख रोशन अली, 29 वर्षीय मुसाहिद अहमद पिता अब्दुल करीम मंसुरी, 51 वर्षीय मोहम्मद युनुस पिता मोहम्मद हनीफ अंसारी, 27 वर्षीय इमरान मंसुरी पिता अलाउदीन मंसुरी, 22 वर्षीय आदिल पिता मोहम्मद सलीम अंसारी को गिरफ्तार किया है. जिला पुलिस अधीक्षक ने कहा कि घटना के बाद भीलवाड़ा शहर व जिले में पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है. शहर में शांति व्यवस्था कायम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details