दिल्ली

delhi

महिला प्रीमियर लीग : नैट-साइवर ब्रंट के धमाकेदार खेल के चलते मुंबई ने यूपी को चटाई धूल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 8, 2024, 9:32 AM IST

मुंबई इंडियंस ने डब्ल्यूपीएल के 14वें मैच में यूपी वॉरियर्स को 42 रनों से हरा दिया. ये यूपी की 6 मैचों में चौथी हार है. जबिक मुंबई की 6 मैचों में चौथी जीत है और वो अब प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है.

MI vs UPW
MI vs UPW

नई दिल्ली: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में गुरुवार को महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) सीजन-2 में मुंबई इंडियंस ने यूपी वारियर्स पर 42 रन की शानदार जीत के साथ फॉर्म में वापसी की. पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस को शुरुआती झटके का सामना करना पड़ा, क्योंकि यूपी वारियर्स की चमारी अथापटु ने ओपनर हेले मैथ्यूज और यास्तिका भाटिया को आउट किया. इसके बाद नैट साइवर-ब्रंट और हरमनप्रीत कौर ने महत्वपूर्ण साझेदारी के साथ पारी को संभाला.

साइवर-ब्रंट की बदौलत मुंबई ने पावरप्ले को 2 विकेट पर 37 रन पर समाप्त करने में मदद मिली. साइवर-ब्रंट और हरमनप्रीत ने मिलकर तीसरे विकेट के लिए 59 रन जोड़े. मुंबई इंडियंस ने आखिरी चार ओवरों में 38 रन बनाए, उनकी साझेदारी में सिर्फ 26 में से 43 रन जोड़े और अपनी टीम को आगे बढ़ाया। 20 ओवर में 6 विकेट पर 160 रन का संघर्षपूर्ण स्कोर रहा.

मुंबई इंडियंस ने सैका इशाक और शबनीम इस्माइल की जोड़ी के नेतृत्व में वॉरियर्स के शीर्ष क्रम को ध्वस्त करते हुए शुरुआती झटके दिए. एलिसा हीली को 3 रन पर आउट करने वाली इस्माइल की घातक गेंद ने वारियर्स को परेशान कर दिया, मुंबई ने 6 ओवर में वारियर्स को 2 विकेट पर 18 रन ही बनाने दिए.

सैका इशाक ने गेंद से चमक बिखेरी और तीन महत्वपूर्ण विकेट लेकर वारियर्स के लक्ष्य को पटरी से उतार दिया. ब्रंट को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया, उन्होंने बल्ले से 45 रन और गेंद से 2 विकेट लिए. डब्ल्यूपीएल की शुरुआत में तीन गेम बिना विकेट के खेलने के बाद इशाक ने तीन विकेट लिए.

ये खबर भी पढ़ें :अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस 2024 : जानिए भारत की 10 महिला खिलाड़ियों के संघर्ष और सफलता की कहानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details