दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

दिल्ली में प्रधानमंत्री से मिलेगी टीम इंडिया, मुंबई में वानखेड़े स्टेडियम तक होगी बस परेड - Team india Open Bus Prade

भारतीय टीम गुरुवार को सुबह बारबाडोस से नई दिल्ली पहुंचेगी जहां, वह पीएम मोदी के साथ नाश्ता करेगी. उसके बाद टीम इंडिया मुंबई के लिए रवाना होकर शाम 4 बजे वानखेड़े स्टेडियम तक ओपन बस परेड करेगी. पढ़ें पूरी खबर..

By IANS

Published : Jul 3, 2024, 5:30 PM IST

Team India
भारतीय खिलाड़ी रवाना होने से पहले (IANS Photo)

नई दिल्ली : रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम गुरुवार को नई दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचेगी. अगुआई में आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम घर वापस आने के लिए तैयार है, क्योंकि खिलाड़ी तूफान बेरिल के कारण तीन दिनों तक बारबाडोस में फंसे रहने के बाद आखिरकार दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

टी20 विश्व कप जीतने वाली टीम अपने सहयोगी स्टाफ, बीसीसीआई के कई अधिकारियों, खिलाड़ियों के परिवारों और 22 भारतीय पत्रकारों के साथ बुधवार सुबह करीब 6 बजे बारबाडोस से रवाना हुई. रोहित शर्मा, शिवम दुबे और मोहम्मद सिराज ने इंस्टाग्राम पर टी20 विश्व कप ट्रॉफी पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर के साथ अपने प्रस्थान की जानकारी दी, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, 'घर वापस आ रहे हैं.

नई दिल्ली पहुंचने पर भारतीय टीम सुबह करीब 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेगी. प्रधानमंत्री से मुलाकात के तुरंत बाद टीम मुंबई के लिए रवाना होगी. एक सूत्र ने आईएएनएस को पुष्टि की है कि मुंबई में, 'बीसीसीआई ने वानखेड़े स्टेडियम में एक समारोह के बाद एक खुली छत वाली बस की सवारी की व्यवस्था की है. बस की सवारी मरीन ड्राइव के आसपास होने की उम्मीद है और शाम 4 बजे के आसपास शुरू होने की संभावना है.

विश्व कप विजेता टीम को मूल रूप से सोमवार को स्थानीय समयानुसार सुबह 11 बजे (भारतीय समयानुसार रात 8:30 बजे) बारबाडोस से रवाना होना था, लेकिन तूफान बेरिल के कारण प्रस्थान में देरी हुई, जो श्रेणी 3 से 5 तक तीव्र हो गया.

यह भी पढ़ें : हार्दिक को टी20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन का मिला इनाम, बने दुनिया के नंबर-1 ऑलराउंडर

ABOUT THE AUTHOR

...view details