दिल्ली

delhi

टी20 विश्व कप के लिए न्यूयॉर्क पहुंची टीम इंडिया, पांड्या आज होंगे शामिल - T20 World Cup 2024

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 27, 2024, 11:43 AM IST

Team India Touchdown New York : टी20 विश्व कप ले लिए भारतीय टीम न्यूयार्क पहुंच गई है. बीसीसीआई ने वीडियो शेयर किया है जिसमें भारतीय टीम का पहला बैच न्यूयार्क पहुंच गया हैं. पढ़े पूरी खबर...

T20 World Cup 2024
भारतीय टीम का भारत से रवाना होने से पहले का फाइल फोटो (IANS PHOTOS)

नई दिल्ली :टी20 विश्व कप 2024 के लिए शनिवार को रवाना हुए भारतीय टीम का पहला बैच न्यूयार्क पहुंच गया है. बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिखाया है कि भारतीय खिलाड़ी न्यूयॉर्क पहुंच गए है. बीसीसीआई ने वीडियो शोयर करते हुए लिखा कि 'टचडाउन न्यूयॉर्क, भारतीय टीम विश्व कप के लिए आ गई है. बीसीसीआई द्वारा जारी वीडियो में सभी खिलाड़ी एक दूसरे से गले मिलते हुए नजर आ रहे हैं.

टी20 विश्व कप के लिए फिलहाल कुछ खिलाड़ी ही यूएसए पहुंचे हैं. दूसरा बैच आज 27 मई को रवाना होने की उम्मीद है. आईपीएल 2024 के फाइनल की वजह से बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को 2 बैच में भेजने का निर्णय किया था जहां, पहला बैच 25 को रवाना हुआ जिसमें यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, आवेश खान, युजवेंद्र चहल, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या शामिल नहीं थे.

हार्दिक पांड्या आईपीएल के बाद छुट्टिया मनाने लंदन चले गए थे. क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक वह भी आज भारतीय टीम के साथ जुड़ सकते है और न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो चुके हैं. वहीं, विराट कोहली दूसरे बैच के साथ न्यूयॉर्क नहीं जाएंगे. उनके 30 मई को यहां से रवाना होने की उम्मीद है. उन्होंने खुद बीसीसीआई ने आईपीएल के बाद कुछ ब्रेक देने का आग्रह किया था. इस वजह से 1 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ वह अभ्यास मैच में भी नहीं खेल पाएंगे.

भारत अपना पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड के साथ खेलेगा. उसके बाद दूसरा महामुकाबला 9 जून को पाकिस्तान के साथ खेला जाएगा. इस मुकाबले का सभी फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

यह भी पढ़ें : केकेआर का मेंटर बनते ही ट्रॉफी पर थी गंभीर की नजर, नितीश राणा ने सुनाया वो किस्सा

ABOUT THE AUTHOR

...view details