दिल्ली

delhi

IND vs AFG: टीम इंडिया ने बारबाडोस में किया जमकर अभ्यास, कोहली-रोहित ने बहाया नेट्स में पसीना - T20 World Cup 2024

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 19, 2024, 12:58 PM IST

Updated : Jun 19, 2024, 1:43 PM IST

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ अपने पहले सुपर 8 मुकाबले से पहले नेट्स पर जमकर पसीना बहाया है. ग्रुप स्टेज में एक भी मैच ना हारने के बाद भारतीय टीम इस लय को जारी रखने और अंतिम चार में जगह बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है. पढ़िए पूरी खबर...

TEAM INDIA PRACTICE SESSION
भारतीय क्रिकेट टीम का अभ्यास सत्र (ANI PHOTOS)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम सुपर-8 का अपना पहला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ 20 जून को खेलने वाली है. उससे पहले बीसीसीआई की ओर से टीम इंडिया के अभ्यास सत्र की कुछ तस्वीरें एक्स पर पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली से लेकर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल तक सभी खिलाड़ी जमकर अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं.

पूरी टीम ने किया जमकर अभ्यास
टीम इंडिया ने मंगलवार को ब्रिजटाउन के केंसिंग्टन ओवल में पूरी टीम के साथ अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया और कैरेबियाई दौरे की शुरुआत की है. यह लगातार दूसरा दिन था जब पूरी टीम वैकल्पिक होने के बावजूद नेट पर अभ्यास के लिए पहुंची. टर्निंग ट्रैक को ध्यान में रखते हुए कप्तान रोहित शर्मा अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में कुलदीप यादव को शामिल कर सकते हैं, जिससे कप्तान राशिद खान की टीम के खिलाफ नॉकआउट स्टेज में शानदार शुरुआत की जा सके.

विराट और रोहित ने नेट्स पर बहाया जमकर पसीना
इस अभ्यास सत्र में सभी की निगाहें विराट कोहली पर रहीं, जो पूरी तरह फिट दिखे और नेट्स में जमकर पसीना बहाते हुए नजर आए. उन्होंने युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह और शिवम दुबे का सामना किया. इसके साथ ही कोहली ने अर्शदीप और जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी पर अपने पसंदीदा कवर ड्राइव, स्लॉग और फ्लिक शॉट लगाए. न्यूयॉर्क के खराब प्रदर्शन को पीछे छोड़ अब कोहली बारबाडोस की बल्लेबाजी के अनुकूल पिच पर बल्ले से शानदार प्रदर्शन करना चाहेंगे. रोहित शर्मा भी नेट्स में शानदार शॉट लगाते हुए दिखे. उन्होंने खासकर शानदार पुल शॉट लगाए. कुलदीप यादव ने भी उन्हें गेंदें डालीं, जिन पर टर्न होता दिखा और रोहित कुछ फंसते हुए नजर आए.

ये अभ्यास सत्र दिखाता है कि भारतीय टीम सुपर 8 स्टेज से 29 जून को बारबाडोस में होने वाले फाइनल तक पहुंचने के लिए कितनी दृढ़ है. टूर्नामेंट में यह पहली बार है कि मेन इन ब्लू को मैच स्थल पर अभ्यास करने और 20 जून 2024 को अफगानिस्तान के खिलाफ अपने पहले सुपर 8 मैच में जाने से पहले स्टेडियम के माहौल को जानने का मौका मिलेगा.

ये खबर भी पढ़ें :विलियमसन ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट ठुकराने के बाद लिया बड़ा फैसला, छोड़ी व्हाइट-बॉल की कप्तानी
Last Updated : Jun 19, 2024, 1:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details