दिल्ली

delhi

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले से पहले रोहित-कोहली ने नेट्स में बहाया जमकर पसीना - T20 World Cup 2024

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 22, 2024, 12:26 PM IST

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच आज रात 8 बजे से मुकाबला होने वाला है. इस मैच से पहले भारतीय टीम ने एंटीगुआ में पहुंचकर अभ्यास किया. इस दौरान रोहित और विराट ने नेट्स में जमकर पसीना बहाया. पढ़िए पूरी खबर...

Rohit Sharma and Virat Kohli
विराट कोहली और रोहित शर्मा (ians photos)

नई दिल्ली: भारत और बांग्लादेश के बीच सुपर-8 का मुकाबला आज, एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेला जाने वाली हैं. ये मैच भारतीय समयानुसार राज 8 बजे से खेला जाने वाला है. बांग्लादेश की टीम से दो-दो हाथ करने से पहले टीम इंडिया ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया. भारतीय टीम के नेट्स सेशल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईसीसी ने शेयर कीं हैं. इन तस्वीरों में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. बांग्लादेश के खिलाफ मैच में इन दोनों से टीम को रन बनाने की उम्मीद होगी.

रोहित-विराट से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद
टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अब तक रोहित और विराट का बल्ला उम्मीद के मुताबित नहीं चला है. सुपर-8 के पहले मैच में भी अफगानिस्तान के खिलाफ ये दोनों बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए. अब बांग्लादेश के खिलाफ इन दोनों से भारतीय फैंस एक बड़ी पारी की उम्मीद लगाए बैठे होंगे. रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अब तक 4 मैच में 1 अर्धशतक के साथ 76 रन बनाए हैं. तो वहीं विराट के बल्ले से 4 पारियों में 29 रन निकले हैं.

इससे पहले टीम इंडिया के एंटीगुआ पहुंचने की एक वीडियो सोशल मीडिया पर बीसीसीआई ने शेयर किया है. इस वीडियो में इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी वहां पहुंचते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में टीम के खिलाड़ी होटल से निकलकर बस में बैठते हुए पहले एयरपोर्ट पहुंचते हैं और फिर वो एंटीगुआ पहुंच जाते हैं, जहां उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ शानदार मैच खेलना है.

ये भी पढे़ं :टीम इंडिया और पत्रकारों पर भारी पड़ रहा है टी20 वर्ल्ड कप का बिजी शेड्यूल - T20 World Cup 2024

ABOUT THE AUTHOR

...view details