दिल्ली

delhi

साइना नेहवाल ने कैप्टल कूल को लेकर बोली बड़ी बात, पति के साथ धोनी की मुलाकात पर खोला राज - Saina Nehwal On MS Dhoni

By ETV Bharat Sports Team

Published : Aug 12, 2024, 9:38 AM IST

Saina Nehwal On MS Dhoni : भारत की स्टार शटलर साइना नेहवाल ने भारत के पूर्व क्रिकेटर एमएस धोनी को लेकर बड़ी बात बोली हैं. उन्होंने अपने पति की धोनी के साथ मुलाकात पर भी बड़ा बयान दिया है. पढ़िए पूरी खबर...

Saina Nehwal and MS Dhoni
साइना नेहवाल और एमएस धोनी (IANS PHOTOS)

नई दिल्ली:भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर भारत की स्टार बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल ने बड़ी बात कही हैं. उन्होंने एक निजी शो पर बात करते हुए कहा है कि धोनी बैडमिंटन भी खेलते हैं और उनको बैडमिंटन की काफी जानकारी है. ये सभी बात साइना ने शुभांकर मिश्रा के शो पर बोली थीं.

साइना नेहवाल (IANS PHOTOS)

दरअसल साइना नेहवाल के पति पारुपल्ली कश्यप भी बैडमिंटन खेलते हैं. लेकिन वो भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने हाल ही में धोनी से अनंत अंबानी और राधिका मार्चेंट की प्री बैडिंग सेरेमनी में मुलाकात की थी. कश्यप कई मौकों पर धोनी को लेकर अपनी पसंद को भी जाहिर कर चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने धोनी के साथ अपनी पहली और खास मुलाकात के बारे में भी जिक्र किया था.

साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप (IANS PHOTOS)

धोनी को लेकर साइना ने बोली बड़ी बात
साइना से जब सवाल पूछा गया कि आपके पति धोनी के बहुत बड़े फैन हैं. तो इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'उनके तो सभी फैन हैं. ऐसा कौन हैं जो उनका फैन नहीं है. इसके बाद साइना से पूछा गया कि आपके पति जब धोनी से पहली बार मिले थे तो उन्होंने बताया था कि वो उन्हें अपना परिचय दे रहे थे कि मैं साइना का पति हूं. इस पर जवाब देते हुए साइना ने कहा कि, 'जहां तक मैं जानती हूं उन्हें सभी खेलों के बारे में पता हैं. वो एक स्पोर्ट्स पर्सन हैं और एक स्पोर्ट्स पर्सन को सब पता रहता हैं. इसके बाद साइना ने कहा, 'मैंने धोनी को बैडमिंटन खेलते हुए देखा भी है. वो बैडमिंटन काफी खेलते हैं और उन्हें इसकी नॉलेज भी है. इसके साथ ही वो बैडमिंटन के रिजल्ट पर नजर भी रखते हैं.

एम एस धोनी (IANS PHOTOS)

धोनी का धमाकेदार करियर
आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी भारत के सबसे सफल कप्तानों में से हैं. उन्होंने भारत को टी20 वर्ल्ड कप 2007, वनडे वर्ल्ड कप 2011, चैंपियंस ट्रॉफी 2013 का विजेता बनाया है. इसके साथ ही उनकी कप्तानी में टीम टेस्ट की बादशाह भी रह चुकी है. धोनी ने भारत के लिए 90 टेस्ट, 350 वनडे और 98 टी20 मैचों में क्रमश: 4876, 10773 और 1617 रन बनाए हैं. उनके नाम टेस्ट में 6 और वनडे में 10 शतक दर्ज हैं.

ये खबर भी पढ़ें :जानिए भारतीय क्रिकेट टीम का पूरा शेड्यूल, चैंपियंस ट्रॉफी तक इन देशों के खिलाफ खेलेगी सीरीज

ABOUT THE AUTHOR

...view details