दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

WATCH: रोहित शर्मा का घर पर दोस्तों ने किया जोरदार स्वागत, वीडियो में कुछ ऐसा दिखा नजारा - Rohit Sharma Special Welcome

Rohit Sharma gets Special Welcome : इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा जैसे ही अपने घर पहुंचे उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया गया. इस दौरान रोहित के बचपन के दोस्तों ने उनका खास अंदाज में स्वागत किया. पढ़िए पूरी खबर...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 5, 2024, 1:19 PM IST

Updated : Jul 5, 2024, 2:00 PM IST

Rohit sharma gets special welcome
रोहित शर्मा (ANI PHOTOS)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद अब अपने घर पहुंच गए है. हिटमैन जब दिल्ली में पीएम मोदी से मिलने के बाद और मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक हुई हुई परैड खत्म होने के बाद अपने घर पहुंचे तो वहां, पर उनके दोस्तों ने उनका जमकर स्वागत किया. इस दौरान उनके स्वागत में भारतीय क्रिकेट टीम के युवा क्रिकेटर तिलक वर्मा भी नजर आए. रोहित ने 29 जून को दक्षिण अफ्रीका को 7 रनों से हराकर टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब अपने नाम किया था.

रोहित के दोस्तों ने कुछ यूं किया स्वागत
रोहित शर्मा जब टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद अपने घर पहुंचे तो उनका जोरदार स्वागत हुआ. इस दौरान रोहित शर्मा को उनके बचपन के दोस्तों ने पहले सैल्यूट किया और फिर इसके बाद जैसे उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद ट्रॉफी उठाई थी, उस अंदाज में रोबोट की तरह उनकी ओर बढ़कर डांस किया. इसके बाद रोहित शर्मा के दोस्तों ने उन्हें कंधे पर उठाया और हवा में उछालते हुए जमकर जश्न मयाना. इस दौरान रोहित को फूल की माला का हार भी पहनाया गया. ये रोहित के वहीं दोस्त हैं, जिनके साथ वो बचपन से खेलते हुए बड़े हुए हैं.

तिलक ने पहनी रोहित की तस्वीर वाली टी-शर्ट
इस वीडियो में उनके दोस्तों के साथ-साथ भारतीय क्रिकेटर तिलक वर्मा भी नजर आ रहे हैं. तिलक मुंबई इंडियंस की टीम में रोहित शर्मा के साथ खेलते हैं. इसके साथ ही वो टीम इंडिया के लिए भी वनडे और टी20 डेब्यू कर चुके हैं. तिलक वर्मा वहीं रहते हैं, जहां पर रोहित शर्मा का घर है. ऐसे में वो भी रोहित के स्वागत में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. तिलक ने रोहित के दोस्तों के साथ वैसे ही कपड़े पहने हुए हैं, जो सभी दोस्तों ने पहने हैं. इन सभी की वाइट टी शर्ट पर रोहित की फोटो बनी हुई है.

ये खबर भी पढ़ें :WATCH: रोहित शर्मा पर मां ने लुटाया प्यार, डॉक्टर का अप्वाइंटमेंट छोड़ पहुंची बेटे से मिलने
Last Updated : Jul 5, 2024, 2:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details