दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

Watch: 'पढ़ें लिखें वाली हरकतें किया करें...', मोहम्मद आमिर ने पाकिस्तानी कमेंटेटर को सुनाई खरी खोटी

पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान शान मसूद पर तंज कसने के लिए रमीज राजा की निंदा की.

PAKISTAN Cricket
रमीज रजा और पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद आमिर (ANI PHOTOS)

By ETV Bharat Sports Team

Published : 4 hours ago

नई दिल्ली :पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने पूर्व पीसीबी अध्यक्ष और कमेंटेटर रमीज राजा की आलोचना की है. यह टिप्पणी उन्होंने इंग्लैंड से सीरीज जीत के बाद पूछे गए सवाल पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करते हुए की, जिसमें उन्होंने कप्तान शान मसूद से अनुचित सवाल पूछकर पेशेवर सीमाओं को पार कर लिया.

आमिर ने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कहा, 'आपको सीरीज जीत का जश्न मनाना चाहिए. आपके बगल में सीरीज जीतने वाला कप्तान बैठा है. आपको उससे जीत और अगली योजनाओं के बारे में पूछना चाहिए था. लेकिन आप उसका मजाक उड़ा रहे हैं. थोड़ा सम्मान करें. पढ़े लिखने वाली हरकतें किया करें. जहां श्रेय देना चाहिए, आपको देना चाहिए.

उन्होंने आगे कहा, मुझे शान के लिए बहुत बुरा लग रहा था. रमीज इतने लंबे समय से ऑन-एयर ड्यूटी कर रहे हैं और उन्हें नहीं पता कि जीतने वाले कप्तान से क्या पूछना है.

रमीज राजा ने शान मसूद से क्या कहा
26 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान की जीत के बाद रमीज ने मसूद से पाकिस्तान के हालिया चुनौतीपूर्ण टेस्ट रिकॉर्ड के बारे में सवाल किया. लाइव शो में उन्होंने मसूद पर तंज कसते हुए पूछा, 'आपने लगातार छह हार कैसे हासिल की?

सवाल थोड़ा और अजीब होने के बावजूद मसूद ने शांति से जवाब देते हुए कहा, 'रमीज भाई, हमें इस जीत की जरूरत थी, देश को इस जीत की जरूरत थी, और मैं वास्तव में खुश हूं कि पाकिस्तान जीता.

बता दें, यह ऐसी खबरें आ रही हैं कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान की आगामी व्हाइट-बॉल सीरीज़ से पहले राजा को कमेंट्री पैनल से हटाया सकता है. जिसके लिए अंदरूनी चर्चाएं चल रही हैं.

मसूद ने पाकिस्तान की जीत के लिए स्पिनर नोमान अली और साजिद खान भी जमकर प्रशंसा की थी. 37 रनों के मामूली लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने मैच 9 विकेट से जीत लिया. इस जीत ने प्रशंसकों और खिलाड़ियों को लगातार छह मैच हारने के बाद जश्न मनाने का मौका दिया.

यह भी पढ़ें - Watch: शमी ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए न चुने जाने पर तोड़ी चुप्पी, वीडियो पोस्ट कर बताई दिल की बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details