दिल्ली

delhi

ओपनिंग मैच से पहले दोस्त कोहली को डिविलियर्स ने खास अंदाज में किया विश, जानें क्या कहा - Ab de Villiers Wish

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 22, 2024, 4:21 PM IST

आईपीएल 2024 की शुरुआत पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व खिलाड़ी और विराट कोहली के खास दोस्त डिविलियर्स ने उनको बधाई दी है. पढ़ें पूरी खबर....

एबी डिविलियर्स के साथ विराट कोहली
एबी डिविलियर्स के साथ विराट कोहली

नई दिल्ली :आईपीएल 2024 की शुरुआत आज से हो रही है. पहला मुकाबले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बनाम चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं. मुकाबले से पहले विराट कोहली के खास दोस्त एबी डिविलियर्स ने उनको बधाई दी है. कोहली को डिविलियर्स ने खास अंदाज में आईपीएल के इस सीजन में बधाई दी है.

डिविलियर्स ने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के साथ बेंगलुरु की जर्सी में सेल्फी पोस्ट करते हुए लिखा 'गुड लक माई बिस्किट कम ऑन आरसीबी' खास बात यह है कि मिस्टर 360 डिग्री ने कोहली को बिस्किट कहा और बेंगलुरु को बेहतर प्रदर्शन करने की प्रेरणा दी. डिविलियर्स की इस पोस्ट से दोनों खिलाड़ियों के खास बॉन्ड और दोस्ती को समझा जा सकता है. विराट कोहली और डिविलियर्स की दोस्ती इससे पहले भी जग जाहिर है.

इनकी दोस्ती को ऐसे भी समझ सकते हैं कि जब विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से व्यक्तिगत कारणों से बाहर होकर पितृत्व अवकाश पर चले गए थे तब किसी को मालूम नहीं था कि विराट कोहली क्यों सीरीज से बाहर हुए है. इसका खुलासा डिविलियर्स ने किया था हालांकि, बाद में उन्होंने कहा था कि अभी मुझे कुछ भी मालूम नहीं है. डिविलियर्स ने कोहली को पहले ही बधाई दे थी.

बता दें कि विराट कोहली अगर आज मुकाबले में 6 रन बना लेते हैं तो वह टी20 क्रिकेट में 12000 रन बनाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज हो जाएंगे. उनके नाम फिलहाल 11994 रन दूर हैं इस उपलब्धि को हासिल करने से वह अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में चूक गए थे.

यह भी पढ़ें : आईपीएल शुरू होने से पहले अचानक दो खिलाड़ियों की हुई एंट्री, जानिए वजह - IPL 2024

ABOUT THE AUTHOR

...view details