दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

रोहित-कोहली ने दिल्ली में काटा जर्सी के रंग का विशेष केक, चॉकलेट की बनाई गई ट्रॉफी - Champion Celebration

भारतीय क्रिकेट टीम ने दिल्ली में आईसीटी मौर्या होटल में एक खास तरह का केक काटा. यह केक टीम इंडिया की जर्सी के रंग के आधार पर बनाया गया था. इसके अलावा भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव और अध्यक्ष मौजूद रहे. पढ़ें पूरी खबर...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 4, 2024, 11:49 AM IST

Indian team
हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा केट काटते हुए (ANI Vido Screenshot)

नई दिल्ली :टी20 वर्ल्ड कप 2024 चैंपियनभारतीय टीम सुबह दिल्ली पहुंची. उसके बाद टीम ने दिल्ली के आईटीसी मौर्य होटल में एक विशेष केक-काटा. यह केक अपने आप में अनोखा और खास केक था. आईटीसी मौर्य के शेफ द्वारा तैयार किए गए विशेष केक में नारंगी, नीला और सफेद रंग थे, जो भारत की टी20आई जर्सी के रंगों को ध्यान में रखते हुए बनाए गए थे.

केक काटते समय होटल के कर्माचारी भी मौजूद रहे. सबसे पहले विश्व कप विजेता कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के केक काटने की रस्म की अगुआई करते हुए टीम का हौंसला बढ़ाया. इसके अलावा भारतीय स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने भी केक काटा.

इसके अलावा टीम इंडिया के उप-कप्तान हार्दिक पांड्या और अन्य खिलाडियों ने भी टीम के साथ केक काटा. इस रस्म के बाद भारतीय टीम पीएम मोदी से उनके आवास पर मिलने के लिए निकल गई. आज जब भारतीय टीम सुबह एयर इंडिया के चार्टर्ड प्लेन से बारबाडोस से स्वदेश लौटी तब रोहित शर्मा टी20 विश्व कप की ट्रॉफी हाथ में लेकर एयरपोर्ट से बाहर निकल.

विराट कोहली के नारे गूंजे और सैकड़ों प्रशंसक टीम का स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट पर जमा हो गए. रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव ने टीम होटल के बाहर ढोल की धुन पर डांस भी किया. दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात के बाद भारतीय टीम एयरपोर्ट के लिए रवाना होगी. मेन इन ब्लू दिल्ली से मुंबई के लिए उड़ान भरेगी, जहां शाम को मरीन ड्राइव और वानखेड़े स्टेडियम के पास विजय परेड होगी.

यह भी पढ़ें : Watch : रोहित सूर्या और पांड्या ने दिल्ली में फैंस के साथ किया जबरदस्त भांगड़ा, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details