दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

'भरोसा करो आउट है...', सरफराज ने रोहित को DRS के लिए मनाया, फैंस ने लगाए रोहित के नारे, देखें वायरल मोमेंट

IND vs NZ : भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन कईं रोमांचक मोमेंट आए जो सोशल मीडिया पर वायरल हुए.

IND vs NZ
भारत बनाम न्यूजीलैंड वायरल वीडियो (IANS PHOTO)

By ETV Bharat Sports Team

Published : 4 hours ago

Updated : 36 minutes ago

नई दिल्ली :भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला पुणे में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में पहले दिन न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. पहली पारी में डेवॉन कान्वे और रचिन रविंद्र ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. हालांकि, इस दौरान मैच में काफी मोमेंट ऐसे हुए जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गए.

सरफराज का रोहित को मनाने का वीडियो वायरल
सरफराज खान और विराट कोहली ने गुरुवार को पुणे में भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन रोहित शर्मा को शानदार DRS रिव्यू लेने के लिए मनाने में अहम भूमिका निभाई. इस फैसले ने विल यंग की पारी का अंत कर दिया और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुका है.

रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर यंग को लेग साइड में ऋषभ पंत ने कैच किया, लेकिन दोनों ही इस बात से सहमत नहीं दिखे. हालांकि, सरफराज ने DRS रिव्यू के लिए जोश से बात की और विराट ने उनका समर्थन किया. सरफराज को रोहित से रिव्यू पर भरोसा करने के लिए कहते हुए भी सुना गया - 'मुझ पर भरोसा करो'. रोहित ने आखिरकार रिव्यू लेने का फैसला किया और रीप्ले में साफ तौर पर दिखा कि जब गेंद बल्लेबाज के दस्तानों से गुजरी तो स्पाइक था.

भीड़ ने लगाए मुंबई चा राजा रोहित शर्मा के नारे
भारत के टेस्ट और वनडे कप्तान रोहित शर्मा के प्रशंसकों की संख्या बहुत ज़्यादा है. यह मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है. ऐसे में रोहित शर्मा के काफी फैंस नजर आए. जैसे ही भारतीय खिलाड़ी मैदान पर उतरे, माहौल में जोश भर गया और दर्शकों ने अपने कप्तान के लिए 'मुंबई के राजा, रोहित शर्मा' के नारे लगाए.

यह भी पढ़ें - टीम इंडिया ने प्लेइंग-11 में किए 3 बड़े बदलाव, दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड की टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी
Last Updated : 36 minutes ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details