दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

Watch : रोहित सूर्या और पांड्या ने दिल्ली में फैंस के साथ किया जबरदस्त भांगड़ा, वीडियो वायरल - Indian Team Dance

Indian Team Welcome In Delhi : भारतीय क्रिकेट टीम आज सुबह नई दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरी. फैंस टीम का स्वागत करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इसके बाद टीम के खिलाड़ियों ने बस से उतरकर जबरदस्त भांगड़ा किया. पढ़ें पूरी खबर...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 4, 2024, 10:40 AM IST

Etv Bharat
हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा (Etv Bharat)

नई दिल्ली :टी20 वर्ल्ड कप 2024 की चैंपियन भारतीय टीम दिल्ली पहुंच चुकी है. हजारों फैंस सुबह 4 बजे से स्वागत और टीम के खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए एयरपोर्ट पर थे. इसके अलावा कुछ खिलाड़ी भारतीय टीम के होटल के पास इकट्ठा हो गए थे. फैंस ने टीम इंडिया का जबरदस्त स्वागत किया.

भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने फैंस के स्वागत को बखूबी सम्मान दिया. टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने होटल के लिए बस से उतरकर स्वागत में ढोल नगाड़े की धुन पर जमकर थिरके. भारतीय कप्तान ने को इस मूड़ में देखकर वहां खड़े फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इसके अलावा भारतीय टीम के उपकप्तान हार्दिक पांड्या ने भी फैंस के साथ ठुमके लगाए. जो वहां खड़े किसी फैंस के लिए शानदार अनुभव रहा.

भांगड़ा और ढोल नगाड़ों का सबसे ज्यादा मजा सूर्यकुमार यादव ने लिया. सूर्या ने ढ़ोल पर जमकर भांगड़ा किया उनके साथ यशस्वी जायसवाल भी खूब नृत्य करते हुए नजर आए. इन सभी खिलाड़ियों की भांगड़ा डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया और फैंस के बीच जमकर शेयर किया जा रहा है.

भारतीय टीम आज होटल में पीएम मोदी से मिलने से पहले केक काटेगी. उसके बाद टीम का 11 बजे पीएम मोदी से मिलने का कार्यक्रम है. पीएम मोदी से मिलने के बाद टीम मुंबई के लिए रवाना हो जाएगी जहां, मरीन ड्राइव से लेकर वानखेड़े स्टेडियम तक ओपन बस परेड होगी और फैंस का जबरदस्त उत्साह देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में भारतीय जांबाजों का हुआ शानदार स्वागत, फैंस को देख कोहली का रिएक्शन वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details