दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

पांड्या का दिल छू लेने वाला वीडियो हुआ वायरल, सेल्फी लेने के लिए बॉलबॉय की करने लगे मदद

हार्दिक पांड्या की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह एक बॉलबॉय के प्रति अपने शानदार हाव-भाव से सेल्फी में मदद कर रहे हैं.

By ETV Bharat Sports Team

Published : 5 hours ago

Hardik Pandya
हार्दिक पांड्या (IANS PHOTO)

नई दिल्ली :भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के आखिरी मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने बांग्लादेश पर व्हाइटवॉश किया है. इस जीत के बाद टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को अंतिम टी20 मैच में 133 रनों की शानदार जीत के बाद प्लेयर ऑफ द सीरीज का पुरस्कार जीता.

इस जीत के साथ भारत ने 3-0 से सीरीज पर अपना कब्जा जमा लिया है. हार्दिक ने सीरीज में अपने हरफनमौला प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया, जिसमें 222.64 की औसत से 118 रन बनाए और एक विकेट भी हासिल किया. इस बीच हार्दिक ने मैच के दौरान एक बॉलबॉय के लिए अपने शानदार हाव-भाव से सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि बाउंड्री लाइन पर खड़े हार्दिक एक बॉलबॉय को अपने साथ सेल्फी लेने में मदद करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बाउंड्री रोप के बगल में जमीन पर बैठे बॉलबॉय बार-बार सेल्फी लेने का प्रयास कर रहा है. इसको देखकर हार्दिक पांड्या खुद उसके सेल्फी लेने में मदद करने लगे.

इस बीच हार्दिक का ध्यान मैच में फील्डिंग की और भी था. बॉलबॉय द्वारा पहले प्रयास में विफल होने के बाद, हार्दिक फिर उसे खुद से गाईड करने लगे. उसके लिए हार्दिक काफी झुकते हुए नजर आ रहे हैं और कोशिश कर रहे हैं कि उसकी सेल्फी पूरी हो जाए.

बता दें, हार्दिक ने भारत की जीत का श्रेय सूर्यकुमार यादव, गौतम गंभीर को दिया. इसके अलावा उन्होंने ड्रेसिंग रूम में एक अच्छा माहौल बनाने के लिए कप्तान और मुख्य कोच की सराहना की.

यह भी पढ़ें - 6,6,6,6,6, संजू सैमसन के तूफान में उड़ा बांग्लादेश, ठोका करियर का सबसे तेज शतक

ABOUT THE AUTHOR

...view details