दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

हरभजन ने लगाई पाकिस्तान फैन की क्लास, धोनी की रिजवान से तुलना करने पर बोली ये बड़ी बात - Harbhajan Singh

MS Dhoni vs Mohammad Rizwan : पाकिस्तान के एक फैन ने मोहम्मद रिजवान से महेंद्र सिंह धोनी की तुलाना की और उसे ये करना काफी भारी पड़ा क्योंकि भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने उसकी क्लास लगा दी. पढ़िए पूरी खबर..

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 20, 2024, 10:08 AM IST

Harbhajan Singh, MS Dhoni and Mohammad Rizwan
हरभजन सिंह, महेंद्र सिंह धोनी और मोहम्मद रिजवान (ANI PHOTS)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने एक पाकिस्तान फैंस को जमकर लताड़ लगाई है. उन्होंने पाकिस्तान फैंस को आढ़े हाथों लेते हुए आईना दिखाया है. पाकिस्तानी फैन ने एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट किया था, जिसमें वो टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तुलना पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान से करते हुए नजर आ रहे हैं. ये बात हरभजन को रास नहीं आई और उन्होंने भी अपने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान फैंस के पोस्ट को री-पोस्ट करते हुए उसकी क्लास लगा दी है. इसके साथ ही भज्जी ने पाकिस्तान फैंस को जमकर खरी-खोटी सुनाई है.

हरभजन ने लगाई पाकिस्तान फैन की क्लास
हरभजस सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट कर लिया, 'आजकल तुम क्या पी रहे हो क्या, ये कितना मूर्खतापूर्ण सवाल है. भैया इसको बताओ. धोनी बहुत आगे हैं रिजवान से. अगर तुम रिजवान से भी पूछोगे तो वह तुम्हें इसका ईमानदारी से जवाब देगा. मुझे रिजवान पसंद है, वह अच्छा खिलाड़ी है जो हमेशा इरादे के साथ खेलता है लेकिन यह तुलना गलत है. धोनी आज भी विश्व क्रिकेट में नंबर 1 हैं. स्टंप के पीछे उनसे बेहतर कोई नहीं है'.

पाकिस्तान फैन ने की थी धोनी और रिजवान की तुलना
इससे पहले पाकिस्तान फैन फारिद खान ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा था, 'एमएस धोनी या मोहम्मद रिज़वान? कौन बेहतर है? ईमानदारी से बताओ'. इसके देख हरभजन से रहा नहीं गया और उन्होंने पाकिस्तान फैन को इसका करारा जवाब दिया.

धोनी और रिजवान की तुलना गलत
आपको बता दें कि भारत ने धोनी की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप 2007 का खिताब जीता था, जहां पाकिस्तान को भारत ने फाइनल में रौंदा था. इसके बाद भारत ने श्रीलंका को हराकर वनडे वर्ल्ड कप 2011 का खिताब भी धोनी की कप्तानी में जीता था. साल 2013 में धोनी ने भारत को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब भी दिलाया था. धोनी विकेट के बीच दास्तानों के साथ जितना तेज हैं, उतने ही लंबे छक्के लगाने में माहिर हैं. धोनी और रिजवान के बीच तुलना करना पाकिस्तान फैन को भारी पड़ गया.

ये खबर भी पढ़ें :भारतीय कप्तान सूर्यकुमार यादव ने जताया फैंस का आभार, कहा- 'समर्थन और आशीर्वाद मिलता रहे'

ABOUT THE AUTHOR

...view details