दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

मोरक्को के पूर्व मिडफील्डर अब्देलअजीज बरदा का निधन, 35 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस

मोरक्को के पूर्व मिडफील्डर अब्देलअजीज बरदा का 35 वर्ष की उम्र में अचानक से निधन हो गया है. पढ़ें पूरी खबर.

Abdelaziz Barrada Dies
अब्देलअजीज बरदा निधन (AFP Photo)

By ETV Bharat Sports Team

Published : 4 hours ago

नई दिल्ली : रॉयल मोरक्कन फुटबॉल फेडरेशन ने कहा कि मोरक्को और मार्सिले के पूर्व मिडफील्डर अब्देलअज़ीज़ बरदा का 35 वर्ष की आयु में निधन हो गया. बरदा ने 2021 में फुटबॉल से संन्यास लेने से पहले लंदन में 2012 ओलंपिक खेलों में खेलने सहित अपने देश के लिए 26 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं.

अब्देलअजीज बरदा का निधन
बयान में कहा गया, 'रॉयल मोरक्कन फुटबॉल फेडरेशन पूर्व मोरक्कन अंतरराष्ट्रीय, दिवंगत अब्देलअज़ीज़ बरदा के परिवार और उनके माध्यम से उनके सभी परिवार और रिश्तेदारों के साथ-साथ राष्ट्रीय फुटबॉल परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता है'.

मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं
बरदा, जिन्होंने 2011-2013 के बीच स्पेनिश क्लब गेटाफे के लिए भी खेला था, ने 2014-2016 के बीच मार्सिले में अपने दो सत्रों के दौरान दो बार गोल किया है. बरदा ने 35 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली. उनकी मौत का कोई आधिकारिक कारण अभी तक घोषित नहीं किया गया है.

क्लब ने मौत पर जताया दुख
मार्सिले ने एक एक्स पोस्ट में कहा, '2014 की गर्मियों में आने वाले इस आक्रामक मिडफील्डर ने 2 सीजन तक ओएम के रंग पहने. क्लब उनके परिवार के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करना चाहता है और उनके प्रियजनों के दुख को साझा करना चाहता है'.

पेरिस सेंट-जर्मेन, जिसके साथ अराडा ने अपना करियर शुरू किया, ने कहा, 'पेरिस सेंट-जर्मेन को गुरुवार शाम को मोरक्को के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी और क्लब की अकादमी के उत्पाद अब्देलअज़ीज़ बरदा के निधन की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ है. क्लब इस कठिन समय में उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता है'.

ये भी पढे़ं :-

ABOUT THE AUTHOR

...view details