दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

शिखर धवन के शो में अक्षय और पंत समेत इन हस्तियों का दिखेगा जलवा, जानिए कब और कहां देख पाएंगे लाइव - Shikhar Dhawan

Shikhar Dhawan chat show 'Dhawan Karenge' : पंजाब किंग्स के कप्तान और भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन अपना एक शो लेकर आ रहे हैं. इस शो में अक्षय कुमार समेत बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही इस शो में क्रिकेटर्स भी तड़का लगाने वाले हैं. पढ़िए पूरी खबर..

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 20, 2024, 6:32 PM IST

Shikhar Dhawan, Akshay Kumar and Rishabh Pant
शिखर धवन,अक्षय कुमार और ऋषभ पंत (IANS PHOTOS)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन का जलवा आपने क्रिकेट की पिच पर तो खूब देखा होगा लेकिन अब वो मनोरंजन जगत में भी अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे. दरअसल अब धवन आपको स्कीन पर एक चैट शो में नजर आएंगे. उनके चैट शो का नाम 'धवन करेंगे' हैं. भारतीय क्रिकेटर के इस शो में कई बॉलीवुड के हास्तियां भी बतौर गेस्ट नजर आएंगी. जिनमें अक्षय कुमार, तापसी पन्नू समेत अन्य सितारे नजर आएंगे. इसके साथ ही गब्बर के इस शो में आपको भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह और ऋषभ पंत भी दिखाई देंगे.

जानिए धवन का शो किस दिन देगा दस्तक
शिखर धवन का ये शो कॉमिडी किंग कपिल शर्मा के शो से थोड़ा बहुत मिलता जुलता होगा. इस शो में गब्बर अपने गेस्ट के साथ सवाल-जबाव का सिलसिला करते हुए नजर आएंगे. इसके साथ ही शो में जमकर मस्ती होने की भी उम्मीद है. इस शो का प्रोमो 16 मई को जारी किया गया था. इसमें बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार भी नजर आए थे. इसके बाद आए अन्य प्रोमों में ऋषभ पंत के साथ गब्बर की धमाकेदार जुगलबंदी देखी जा सकती है. अब ये शो 20 मई से जियो सिनेमा पर आपको देखने के लिए मिलने वाला है.

पंजाब किंग्स के लिए आईपीएल 2024 में मचाया था धमाल
आपको बता दें कि शिखर धवन टीम इंडिया से काफी लंबे समय से बाहर चल रहे हैं लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में शिखर धवन पंजाब किंग्स की कप्तानी करते हुए नजर आए थे. इस दौरान उन्हें चोट लग गई और वो आईपीएल 2024 के बाकी मैचों में हिस्सा नहीं ले पाए. उनकी जगह पर पंजाब किंग्स की कप्तान इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन ने की और अंतिम लीग मैच में पंजाब की कमान जितेश शर्मा ने संभाली. आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स ने 14 मैच खेले, इस दौरान उसे 9 मैचों में हार मिली. धवन की टीम सिर्फ इस सीजन 5 मैच ही जीत पाई. उनकी टीम की मालिक बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा हैं.

ये खबर भी पढ़ें :WATCH : कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को टक्कर देगा क्रिकेट के 'गब्बर' का ये शो?, अक्षय समेत दिखेंगे ये सेलेब्स गेस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details