दिल्ली

delhi

'मैं कमला हैरिस से अच्छा दिखता हूं', चुनावी रैली में बोले डोनाल्ड ट्रंप, बाइडेन और टिम वाल्ज पर बोला हमला - Donald Trump

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 18, 2024, 7:09 PM IST

Donald Trump On Kamala Harris: डोनाल्ड ट्रंप ने पेंसिल्वेनिया के विल्क्स-बैरे में एक अभियान रैली कार्यक्रम में कहा कि वह कमला हैरिस से अच्छे दिखते हैं.

डोनाल्ड ट्रंप और कमला हैरिस
डोनाल्ड ट्रंप और कमला हैरिस (ANI)

वॉशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने पेंसिल्वेनिया के विल्क्स-बैरे में एक अभियान रैली कार्यक्रम में कहा कि वह टाइम मैगजीन में छपी एक ड्राइंग के आधार पर कमला हैरिस से अच्छे दिखते हैं. पूर्व राष्ट्रपति ने शनिवार 17 अगस्त को रैली के दौरान इस धारणा को भी चुनौती दी कि हैरिस की सबसे बड़ी खूबी एक सुंदर महिला के रूप में उनकी स्थिति है.

ट्रंप ने कहा, "मैं उनसे कहीं ज्यादा बेहत दिखता हूं." उन्होंने कहा कि टाइम मैगजीन के चित्रकार ने हैरिस के चित्र के साथ बहुत ज़्यादा उदारता दिखाई. उपराष्ट्रपति की तस्वीर वाले टाइम मैगजीन कवर पर चर्चा करते हुए ट्रंप ने कहा, "टाइम मैगजीन के पास उनकी (कमला हैरिस) कोई तस्वीर नहीं है. उनके पास एक अविश्वसनीय कलाकार है जो उनकी ड्राइंग बना रहा है."

वह कमला हैरिस से बेहतर
ट्रंप ने कहा, "उन्होंने बहुत सारी तस्वीरें लीं जो कारगर नहीं रहीं, इसलिए उन्होंने एक स्केच आर्टिस्ट को काम पर रखा." उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि हैरिस एक सुंदर महिला हैं, ऐसा उन्होंने एलन मस्क के साथ अपने इंटरव्यू के दौरान भी कहा था. इस बीच रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार ने दावा किया कि वह बेहतर दिखते हैं.

जो बाडेन और टिम वाल्ज पर बोला हमला
ट्रंप ने लोगों को संबोधित करते हुए जो बाइडेन पर भी हमला बोला. ट्रंप ने कहा, "बाइडेन को क्या हुआ? मैं बाइडेन के खिलाफ चुनाव लड़ रहा था और अब मैं किसी और के खिलाफ चुनाव लड़ रहा हूं." ट्रंप ने बाइडेन और हैरिस को बेवकूफ भी कहा और हैरिस के साथी टिम वाल्ज को जोकर बताया.

उन्होंने दावा किया कि हैरिस ने पेनसिल्वेनिया के गवर्नर जोश शापिरो को अपने साथी के रूप में इसलिए नहीं चुना क्योंकि वे यहूदी हैं. मोहेगन सन एरिना में भीड़ से ट्रंप ने कहा, "उन्होंने उन्हें इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि वे यहूदी हैं."

उन्होंने आगे कहा कि "कोई भी यहूदी व्यक्ति जो [हैरिस] या डेमोक्रेट को वोट देता है, उसे बाहर जाकर अपने दिमाग की जांच करानी चाहिए." ट्रंप ने यहां तक ​​कहा कि संयुक्त राज्य अमेरिका में यहूदी होने के लिए होलोकॉस्ट के बाद से कभी भी इससे अधिक खतरनाक समय नहीं रहा है.

यह भी पढ़ें- 'राष्ट्रपति चुनाव से पहले जेल जाएंगे डोनाल्ड ट्रंप', पूर्व अमेरिकी अटॉर्नी असिस्टेंट का दावा, क्या करेंगे रिपब्लिकन उम्मीदवार?

ABOUT THE AUTHOR

...view details