दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: जहीर ने सोनाक्षी के लिए क्यों रखा करवा चौथ का व्रत, कारण जानकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी

करवा चौथ पर सोनाक्षी एक मजेदार वीडियो में जहीर से पूछ रही हैं उन्होंने कुछ क्यों नहीं खाया. इस पर जहीर का जवाब सुनने लायक है.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 6 hours ago

Updated : 6 hours ago

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal
सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल (IANS)

मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने रविवार, 20 अक्टूबर को अपना पहला करवा चौथ मनाया और अपने हसबैंड-एक्टर जहीर इकबाल के साथ अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया. वीडियो में पता चला कि जहीर ने भी अपनी वाइफ सोनाक्षी के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है. जी हां सोनाक्षी के साथ ही जहीर भी चांद निकलने का इंतजार कर रहे थे.

सोनाक्षी ने शेयर किया मजेदार वीडियो

सोनाक्षी ने जहीर के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया. वीडियो सोनाक्षी टाइम निकालने की कोशिश कर रही हैं क्योंकि उन्हें जोर से भूख लगी है. सोनाक्षी एक फूलों के गजरे को अपने सिर पर बार बार रखी है. जिसको देखकर जहीर हंस रहे हैं और पूछते हैं कि ये तुम क्या कर रही हो. इस पर सोनाक्षी कहती हैं मुझे भूख रही है. तभी जहीर कहते हैं हां मुझे भी भूख लग रही है. तब सोनाक्षी कहती हैं कि क्यों तुमने अभी तक कुछ क्यों नहीं खाया. इस पर जहीर ने कहा- अगर मैं कुछ खा लेता तो मुझे मार डालती और फिर सोनाक्षी उन्हें मारने लगती हैं.

फैंस ने किए फनी कमेंट्स

वीडियो शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन लिखा- ऐसा पति ढूंढो जो तुम्हें अकेले भूखा न रहने दे… चाहे उसकी वजह कुछ भी हो, हैप्पी करवा चौथ… हमारा पहला. खैर जो भी हो वीडियो काफी मजेदार है और फैंस इस पर और भी ज्यादा फनी कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने लिखा- सोनाक्षी से पंगा नहीं वरना वो खामोश कर देगी. एक ने कमेंट किया- जोड़ी मेड इन हेवन.

सोनाक्षी और जहीर ने 23 अक्टूबर 2024 को एक-दूसरे से शादी की थी. इस बार उन्होंने अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीर सोनाक्षी ने तस्वीरें शेयर की थीं. उन्होंने रेड साड़ी के साथ अपना मंगलसूत्र फ्लॉन्ट किया जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : 6 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details