दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

शादी के बाद जहीर इकबाल ने वाइफ सोनाक्षी को दिया करोड़ों का तोहफा, गिफ्ट की बीएमडब्ल्यू - Zaheer Iqbal Sonakshi Sinha

Zaheer Iqbal Gift to Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंधे. अब जहीर ने सोनाक्षी को शादी के बाद कार गिफ्ट की है.

By IANS

Published : Jun 25, 2024, 10:53 PM IST

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal
सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल (IANS)

मुंबई:बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ रजिस्टर्ड मैरिज की. शादी होते ही जहीर ने अपनी बेगम को 2 करोड़ रुपये से अधिक की कीमत वाली बीएमडब्ल्यू आई7 इलेक्ट्रिक सेडान कार गिफ्ट की है. जिसमें हाल ही में न्यूली वेड कपल को राइड एंजॉय करते हुए स्पॉट किया गया. जहां सोनाक्षी और जहीर हाथ पकड़े हुए कार की पिछली सीट पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहीर ने अपनी पत्नी को 2 करोड़ रुपये से ज्यादा की कीमत की बीएमडब्ल्यू आई7 इलेक्ट्रिक सेडान गिफ्ट की है.

जहीर-सोनाक्षी को कार में घूमते हुए किया गया स्पॉट (IANS)

शादी के बाद की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी

दोनों ने 23 जून को मुंबई के बांद्रा वेस्ट में सोनाक्षी के नए अपार्टमेंट में रजिस्टर्ड मैरिज की. इसके बाद कपल ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट की, इस पार्टी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में कपल डांस करते नजर आ रहे हैं. 'हीरामंडी' में अपने काम से सुर्खियां बटोरने वाली एक्‍ट्रेस ने पिछले साल सितंबर में 36वीं मंजिल पर आलीशान अपार्टमेंट खरीदा था. समुद्र के सामने स्थित यह अपार्टमेंट 4,210.87 वर्ग फीट में फैला हुआ है और इसकी कीमत 11 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

सोनाक्षी ने जहीर के साथ 'तेरे मस्त मस्त दो नैन', 'चिकनी कमर', 'छैया छैया' और 'आफरीन' जैसे पॉपुलर सॉन्ग पर डांस किया. मुंबई के लिंकिंग रोड पर स्थित बास्टियन रेस्टोरेंट में रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी. लुक की बात करें तो सोनाक्षी ने सुर्ख रेड कलर की बनारसी सिल्क ब्रोकेड साड़ी पहनी हुई थी. उसमें गोल्डन कढ़ाई का वर्क था. यह एथिनिक फैशन लेबल 'रॉ मैंगो' के कलेक्शन से ली गई थी. इसके साथ उन्होंने हैवी जूलरी और हैवी मेकअप के साथ लुक को पूरा किया. वहीं जहीर ने व्हाइट शर्ट के साथ कढ़ाई वाली हाई नेक जैकेट और मैचिंग पैंट्स पहने हुए थे. उन्होंने ब्राउन शूज के साथ अपने लुक को पूरा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details