दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

अब किसी आइटम सॉन्ग में नजर नहीं आएंगी 'ऊ अंटावा गर्ल', सामंथा ने खुद किया खुलासा

सामंथा रूथ प्रभु ने खुलासा किया कि वे ऊ अंटावा के बाद कोई दूसरा आइटम सॉन्ग करने में कोई दिलचस्पी रखती हैं या नहीं.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

हैदराबाद:साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 2021 में आई पुष्पा 2 बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. लोगों को फिल्म के बारे में सब कुछ पसंद आया, जिसमें फिल्म का सबसे हिट गाना ऊ अंटावा गाने में सामंथा ने अपने डांस मूव्स से फैंस के दिलों में अलग जगह बना ली. सामंथा और अल्लू अर्जुन के कुछ शानदार मूव्स के साथ यह गाना धमाकेदार साबित हुआ. रिलीज के 3 साल बाद भी ऊ अंटावा का क्रेज कम नहीं हुआ है. इसी के साथ फैंस के बीच ये दिलचस्पी भी जाग रही है कि क्या भविष्य में हम सामंथा को किसी ऐसे ही शानदार आइटम सॉन्ग में देख पाएंगे. इसका जवाब अब सामने आ गया है. सामंथा के एक थ्रोबैक इंटरव्यू से इस सवाल का जवाब हमें मिल गया है. आइए जानते हैं क्या कहा अभिनेत्री ने.

क्या सामंथा करेंगी कोई आइटम सॉन्ग

एक इंटरव्यू में सामंथा रुथ प्रभु ने रैपिड फायर गेम खेला, जिसमें उन्हें किसी भी सवाल का जवाब देते हुए हां के लिए कहना था ऊ अंटावा और नहीं के लिए कहना था ऊ अटानू. जिसके बाद उनसे सवाल पूछा गया क्या वे भविष्य में कभी कोई आइटम सॉन्ग करेंगी. इसके जवाब में सामंथा ने कहा- ऊ अटानू यानि नहीं. हालांकि ये फैंस के लिए थोड़ा निराशाजनक है क्योंकि ऊ अंटावा के बाद सामंथा को फैंस और भी ज्यादा आइटम सॉन्ग्स में देखना चाहते हैं. इसके अलावा, उसी सेगमेंट के दौरान, उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें अल्लू अर्जुन पर क्रश है, जिस पर उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, बिल्कुल मैं उन्हें काफी पसंद करती हूं. इसके बाद उन्होंने कहा कि शाहरुख खान के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है, लेकिन वे इसे क्रश नहीं कह सकते.

क्या सिंगल रहना चाहती हैं सामंथा

इसी इंटरव्यू में सामंथा से एक और दिलचस्प सवाल किया गया उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें सिंगल रहना पसंद है तो उन्होंने इस बात पर मना कर दिया. इसके साथ ही सामंथा ने बताया कि उनके दोस्तों और फैमिली मेंबर्स ने उस वक्त उन्हें ऊ अंटावा सॉन्ग करने के लिए मना किया था. क्योंकि उसी टाइम उनका नागा चैतन्य से तलाक हुआ था. उन्होंने बताया कि मुझे मेरे दोस्तों और परिवरावालों ने आइटम सॉन्ग करने के लिए मना किया था. लेकिन मुझे लगा कि यह करना चाहिए.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा की अपकमिंग फिल्म सिटाडेल हनी बनी है जिसमें वे वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. जिसमें सामंथा और वरुण फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म 7 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details