दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: हिना को मिला बर्थडे सरप्राइज, एक्ट्रेस ने जताया आभार - Hina Khan

Hina Khan: हिना खान ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसमें वे फैंस के दिए गिफ्ट और सरप्राइज को देखकर इमोशनल हो गईं.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

Hina Khan
हिना खान (IANS)

मुंबई:टीवी एक्ट्रेस और कैंसर सर्वाइवर हिना खान ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया जो 2 अक्टूबर को था. अब हिना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने फैंस द्वारा भेजे गए गिफ्ट और सरप्राइज को देखकर दंग रह गईं. उनकी आंखों पर पट्टी बांधकर उन्हें कमरे तक लाया गया जो पूरा गिफ्ट्स से भरा हुआ था. जैसे ही हिना ने आंखों से पट्टी से हटाई वे देखकर इमोशनल हो गईं. यह वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

फैंस के सरप्राइज देख इमोशनल हुईं हिना

वीडियो शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन लिखा, 'कितना प्यारा सरप्राइज, यह निरंतर प्यार, धूमधाम और अटूट सपोर्ट मेरे लिए बहुत खास है. मैं हर साल आपके समर्पण, सपोर्ट और तारीफों से काफी खुश हूं. आप हर बार खुद को बेहतर साबित करते हैं. हर मुश्किल और मुश्किल में, हर कठिनाई में, हर चुनौती में.. आप सभी, मेरे हिनाहोलिक्स मेरी ताकत, मेरी छाया, मेरे पैरेंट्स की तरह रहे हैं. मुझे पता है कि आप मेरे साथ हैं.. चाहे कुछ भी हो.. और आपने इसे बार-बार साबित किया है और यहां तक कि मेरी लाइफ के ऐसे दौर में भी.

उन्होंने आगे लिखा- फूलों से लेकर, पर्सनली लिखे गए लेटर्स, बर्थडे कार्ड्स, केक, गिफ्ट्स, डेकोरेशन से लेकर मुझे मोटिवेट करने वाले, मेरा आत्मविश्वास बढ़ाने वाले मैसेजेस तक इन सब के लिए मैं बहुत अभिभूत हूं. आप सभी मेरी पूरी दुनिया हैं इतना प्यार पाकर धन्य हूं. मेरे फैंस को उनके प्यार और जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, दुआ.

नमो भारत फैशन शो में हुईं शामिल

हाल ही में मशहूर फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा ने बीते मंगलवार 1 अक्टूबर को एक फैशन शो होस्ट किया. यह कार्यक्रम 'नमो भारत: वॉक फॉर करेज, वॉक फॉर सर्विस और वॉक फॉर हेरिटेज' का आयोजन इंडियन माइनॉरिटीज फाउंडेशन ने किया था. जिसमें हिना खान ने भी भाग लिया और रैंप वॉक किया. इसमें उनके अलावा कैंसर सर्वाइवर सोनाली बेंद्रे, हिना खान ताहिरा कश्यप, 'भूल भुलैया 3' के स्टार कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details