दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / entertainment

प्रियंका चोपड़ा की वॉर्निंग! अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, बोलीं- 'ट्रोल मत करो' - Priyanka Chopra

Priyanka Chopra: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फोटो एल्बम से कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा है. देखें देसी गर्ल के ट्रांसफॉर्मेशन की खास तस्वीर...

Priyanka Chopra
प्रियंका चोपड़ा (ANI)

हैदराबाद: प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में पुरानी यादों को ताजा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक खास तस्वीर पोस्ट की है. साथ ही उन्होंने उन दिनों को याद किया है जब वह सिर्फ 9 साल की थी और इसकी तुलना अपनी किशोरावस्था से की जब उसने मिस इंडिया का खिताब जीता था. इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक लंबा नोट भी लिखा है.

सोमवार 30 सितंबर को प्रियंका चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अपनी 2 तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है. पहली तस्वीर में देसी गर्ल नौ साल की उम्र में दिख रही थीं. उस दौर में वह बॉय-कट हेयरस्टाइल में रहती थी. इसका श्रेय उसकी मां मधु चोपड़ा को जाता है क्योंकि स्कूल के लिए उन्हें स्टाइल करना आसान था. तस्वीर में वह पहचान में नहीं आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में वह 17 साल की उम्र में दिख रही हैं, जब उन्होंने 2000 में मिस इंडिया का खिताब जीता था. उन्होंने 2000 में मिस इंडिया का खिताब जीता था.

प्रियंका ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'वॉर्निंग: मेरे 9 साल के बच्चे को ट्रोल मत करो. यह सोचना बहुत अजीब है कि यौवन और संवारना एक लड़की के लिए क्या हो सकता है. बाईं ओर मैं अपनी अजीब किशोरावस्था में हूं तब मैंने 'बॉय कट' हेयरस्टाइल रखती थी, ताकि स्कूल में यह बोझिल न हो. (थैंक्यू मां)'.

प्रियंका ने फनी इमोजी के साथ आगे लिखा, 'मैं कटोरी कट' से इस पर आई. तो यह एक जीत थी. और दाईं ओर मैं 17 साल की हूं, मैंने अभी-अभी साल 2000 में मिस इंडिया का खिताब जीता है. हेयर, मेकअप और कपड़ों की खूबसूरती का लुत्फ उठा रही हूं. दोनों तस्वीरें एक दशक से भी कम समय के अंतराल पर ली गई हैं. जैसा कि ब्रिटनी स्पीयर्स ने बहुत ही साफ से कहा है. मैं लड़की नहीं हूं, अभी तक महिला भी नहीं हूं'.

प्रियंका चोपड़ा का पोस्ट (Instagram)

आगे लिखा है, 'मनोरंजन की बड़ी दुनिया में कदम रखते हुए मुझे बिल्कुल ऐसा ही महसूस हुआ था. लगभग 25 साल बाद, अभी भी इसे समझने की कोशिश कर रहा हूं. हालांकि, क्या हम सभी ऐसा नहीं करते? अपने बचपन को याद करके मैं आज खुद के प्रति ज्यादा दयालु हो जाती हूं. अपने बचपन के बारे में सोचें और देखें कि उसने आपके लिए कितना कुछ किया है. खुद से प्यार करें, आज आप जहां हैं, वहां पहुंचने के लिए आपने बहुत कुछ सहा है. आपके बचपन ने आपके लिए क्या किया? अपने ग्रो अप चैलेंज सोमवार के विचार पोस्ट करें. इस साइड बाय साइड तस्वीर को बनाने और मुझे भेजने वाले को थैंक्यू'. प्रियंका के इस पोस्ट पर उनके पति-हॉलीवुब सिंगर निक जोनस का रिएक्शन आया है. उन्होंने प्यार बरसाया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details