दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

VIDEO: सलमान खान की जान के दुश्मन बिश्नोई समाज की विवेक ओबेरॉय ने की थी तारीफ, बोले- गूगल करके देख लो

सलमान खान के दोस्त बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद विवेक ओबेरॉय का वीडियो वायरल है, जिसमें वह बिश्नोई समाज की तारीफ कर रहे हैं.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Vivek Oberoi and Salman khan
विवेक ओबेरॉय और सलमान खान (IANS)

मुंबई :लॉरेंस बिश्नोई गैंग बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जान से मारने की कसम खा चुका है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग फिल्मी स्टाइल में सलमान के पीछे पड़ा है. कभी सलमान के घर की रेकी करवाता है, तो कभी उनके घर पर गोली चलवाता है. इतना ही नहीं, लॉरेंस बिश्नोई गैंग सलमान खान से पहले उनके करीबियों को मार रहा है. हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दीकी के मर्डर की जिम्मेदारी ली है. बाबा सिद्दीकी एनसीपी नेता और सलमान खान के खास दोस्त थे. वहीं, सलमान के सुरक्षा कवच को भी मुस्तैद कर दिया गया है. इधर, सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड के एक्स बॉयफ्रेंड विवेक ओबेरॉय का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बिश्नोई समाज की तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

विवेक ओबेरॉय ने बांधे बिश्नोई समाज की तारीफ के पुल

वायरल हो रहे वीडियो में विवेक ओबेरॉय बिश्नोई समाज के लिए कह रहे हैं, 'आप बिश्नोई समाज के बारे में गूगल कर के देखिए, दुनिया में ऐसा नजारा देखने को नहीं मिलेगा क्योंकि, हर घर में, मेरे घर में भी, हम गाय का दूध निकालते हैं और बच्चों को पिलाते हैं, दुनिया में एक ही समाज है, बिश्नोई समाज, जहां पर अगर हिरण मर जाए तो हिरण के बच्चे को, बिश्नोई समाज की माताएं अपनी छाती से लगाकर हिरण के बच्चे को दूध पिलाती हैं, ठीक वैसे ही जैसे एक मां अपने बच्चे को पिलाती हैं, ये आपको दुनिया में और कहीं देखने को नहीं मिलेगा'.

सलमान खान को क्यों मारना चाहता बिश्नोई गैंग

गौरतलब है कि साल 1998 में सलमान खान मल्टीस्टारर फिल्म हम साथ-साथ है कि शूटिंग करने राजस्थान गए थे. सलमान खान पर आरोप है कि शूटिंग के बाद उन्होंने एक जंगल में काले हिरण का शिकार किया था. इस केस में सलमान खान को पांच साल की सजा भी सुनाई गई थी, लेकिन भाईजान जमानत पर रिहा हो गए थे, लेकिन काले हिरण को बिश्नोई समाज में देवता की तरह पूजा जाता है.

सलमान खान और विवेक की लड़ाई

बता दें, सलमान खान और ऐश के ब्रेकअप की वजह विवेक ओबेरॉय को माना जाता है. ऐश और विवेक साल 2004 में आई फिल्म क्यों हो गया ना से नजदीक आए थे. वहीं, विवेक तब से आज भी सलमान खान की आंखों में खटकते हैं, जबकि एक अवार्ड शो में विवेक ने सलमाम खान से माफी भी मांग ली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details