दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: शंघाई फिल्म फेस्टिवल में हुई 12th Fail की स्क्रीनिंग, रेड कार्पेट पर छाए विक्रांत मैसी - Vikrant Massey 12th Fail

12th Fail in Shanghai Film Festival: विक्रांत मैसी की '12th फेल' के नाम एक और बड़ा अचीवमेंट जुड़ गया है. फिल्म 23 जून को शंघाई फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया. जिसमें फिल्म के लीड एक्टर विक्रांत मैसी भी मौजूद रहे. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए फैंस का आभार जताया.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 23, 2024, 6:49 PM IST

Vikrant Massey
विक्रांत मैसी (IANS)

मुंबई: विक्रांत मैसी स्टारर विधु विनोद चोपड़ा की इंस्पायरिंग ड्रामा '12th फेल' रविवार, 23 जून को शंघाई फिल्म फेस्टिवल में दिखाई गई. यह फिल्म, जो पिछले साल अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और यह दर्शकों-क्रिटीक्स को काफी पसंद आई थी. आईपीएस अधिकारी मनोज शर्मा की बायोपिक '12th फेल' शंघाई फिल्म फेस्टिवल की आखिरी दिन एक स्पेशल स्क्रीनिंग का हिस्सा बनीं जहां फिल्म के लीड एक्टर विक्रांत मैसी भी मौजूद रहे. उन्होंने सोशल मीडिया पर फेस्टिवल की झलक शेयर की साथ ही 12th फेल को इतना प्यार देने के लिए अपने फैंस का आभार भी जताया. यह फेस्टिवल 14 जून को शुरू हुआ था.

विक्रांत मैसी ने सोशल मीडिया पर शेयर की झलक

शंघाई फिल्म फेस्टिवल में 12th फेल की स्क्रीनिंग में विक्रांत मैसी शामिल हुए. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस का आभार जताया. फेस्टिवल से एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, 'प्यार और सम्मान के लिए शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल को धन्यवाद. शंघाई में फिल्म महोत्सव में दर्शकों के सामने 12th फेल को प्रदर्शित करना एक शानदार अनुभव रहा है. मेरे हीरो विधु विनोद चोपड़ा को बहुत याद किया, लेकिन हम अगली बार एक साथ वापस आएंगे, बहुत जल्द चीनी सिनेमाघरों में 12वीं फेल के साथ'.

विधु विनोद चोपड़ा निर्देशित फिल्म में विक्रांत मैसी ने मनोज कुमार शर्मा की भूमिका निभाई और फिल्म में अपनी एक्टिंग के लिए खूब तारीफ बटोरी. '12th फेल' मनोज कुमार शर्मा की बायोपिक है. जिन्होंने गरीबी को मात देकर आईपीएस अधिकारी का पद हासिल किया. इसमें मेधा शंकर भी मुख्य भूमिका में हैं. '12वीं फेल' अब डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details