दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'वेट्टैयन' पर मंडरा रहा खतरा!, लगातार लुढ़कता जा रहा रजनीकांत की फिल्म का कलेक्शन, छठे दिन हुई सबसे कम कमाई

पहले वीकेंड के बाद बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत स्टारर 'वेट्टैयन' की रफ्तार धीमी पड़ गई है. देखें 'वेट्टैयन' के छठे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन...

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

Vettaiyan
वेट्टैयन का पोस्टर (@lycaproductions Instagram)

हैदराबाद: साउथ मेगास्टार रजनीकांत की नई फिल्म 'वेट्टैयन' बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की. पहले वीकेंड के बाद फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कमजोर पड़ती दिख रही है. हालांकि फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 240 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. लेकिन वीकेंड के बाद फिल्म के कलेक्शन ग्राफ में लगातार गिरावट देखी जा रही है. मंडे टेस्ट के बाद मंगलवार को भी फिल्म ने कम कमाई की. पहले सोमवार को 'वेट्टैयन' के कलेक्शन में जहां, 70 प्रतिशत की गिरावट देखी गई वहीं, मंगलवार, 15 अक्टूबर को ग्राफ और भी गिर गया.

सैकनिल्क के अनुसार, टीजे ग्नानवेल की निर्देशित 'वेट्टैयन' ने ओपनिंग डे पर 31.7 करोड़ रुपये के साथ शानदार शुरुआत की. वहीं शुक्रवार को इसमें 24.29 प्रतिशित की गिरावट दर्ज किया गया. फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 24 करोड़ ही कमाए, लेकिन तीसरे दिन दशहरा की छुट्टी होने के कारण फिल्म को फायदा हुआ और 11.46 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ 'वेट्टैयन' ने पहले शनिवार को 26.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. तीन दिनों में फिल्म ने 82.45 करोड़ रुपये का कुल कमाई की.

रविवार को 'वेट्टैयन' का ग्राफ एक बार फिर लुढ़क गया. रिलीज के चौथे दिन फिल्म ने 22.3 करोड़ रुपये कमाए. हालांकि पहले वीकेंड में रजनीकांत की फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही. फिल्म की असली परीक्षा सोमवार को हुई. सोमवार को 'वेट्टैयन' का कलेक्श में 74.89 प्रतिशत के साथ भारी गिरावट दर्ज की गई. फिल्म ने 5वें दिन मात्र 5.6 करोड़ रुपये कमाए. वहीं, छठे दिन इसका ग्राफ और गिर गया. फिल्म ने छठे दिन 4.52 करोड़ रुपये कमाए. यह फिल्म की अब तक की सबसे कम कमाई है.

'वेट्टैयन' एक एक्शन ड्रामा है, जिसका निर्देशन टीजे ग्नानवेल ने किया है. फिल्म में रजनीकांत, अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में हैं. वहीं, राणा दग्गुबाती, फहद फासिल, मंजू वारियर, अभिरामी, दुशारा विजयन और रितिका सिंह को-स्टार की भूमिकाओं निभाते हुए नजर आए हैं. फिल्म की स्क्रीनप्ले ज्ञानवेल और बी किरुथिका ने मिलकर लिखी है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details