दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / entertainment

तिरुपति लड्डू कंट्रोवर्सी पर प्रकाश राज और पवन कल्याण के बीच हुई नोंकझोंक, सोशल मीडिया पर आमने-सामने आए दिग्गज - Tirupati Laddu controversy

Tirupati Laddu controversy: तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम में लड्डू प्रसाद में मिलावटी घी के दावों पर पूरे देश में आक्रोश फैल गया. इस बीच आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम व पावर स्टार पवन कल्याण और साउथ एक्टर प्रकाश राज भी इस कंट्रोवर्सी पर आमने सामने आ गए हैं. आइए जानते हैं क्या है मामला.

Prakash Raj-Pawan Kalyan
प्रकाश राज-पवन कल्याण (ANI)

मुंबई:आंध्र प्रदेश के प्रसिद्ध तिरुमाला तिरुपति मंदिर में लड्डू प्रसाद में मिलावटी घी के इस्तेमाल को लेकर उठे विवाद ने पूरे देश में आक्रोश पैदा कर दिया है. इस मामले पर लोगों की अलग-अलग राय के कारण सोशल मीडिया एक जंग छिड़ गई है. इसी बीच आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम और फिल्म स्टार पवन कल्याण ने 20 सितंबर को प्रसाद में पशु चर्बी मिलाने के आरोपों पर नाराजगी व्यक्त की वहीं 11 दिन के प्रायश्चित की भी शपथ ली. जिसके बाद साउथ एक्टर प्रकाश राज ने पवन से रिक्वेस्ट की कि वे इस मुद्दे को नेशनल लेवल पर ले जाने से पहले जिम्मेदार लोगों की पहचान करें और उन्हें सजा दें.

पवन कल्याण ने प्रकाश राज को दिया ये जवाब

प्रकाश राज के इस रिस्पॉन्स के बादतीखी नोकझोंक हुई, जिसमें कल्याण ने सवाल उठाया कि क्या उन्होंने अपने कमेंट में किसी धर्म पर हमला किया है इसके साथ ही पवन ने राज के कमेंट को चुनौती भी दी. इसके जवाब में प्रकाश ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया और कहा- डियर पवन कल्याण गारु, मैंने आपकी प्रेस मीटिंग देखी, यह काफी सरप्राइजिंग है कि आपने मेरे कमेंट का गलत मतलब निकाला. मैं फिलहाल विदेश में शूटिंग कर रहा हूं, लेकिन मैं वापस आने पर आपके सवालों का जवाब दूंगा. इस बीच मैं रिक्वेस्ट करता हूं कि आप मेरा ट्वीट फिर से पढ़ें.

सनातन धर्म के लिए बने बोर्ड: पवन कल्याण

पवन कल्याण ने अपने बयान में उन लोगों की आलोचना की जो विवाद को भड़काने के लिए आगे आ रहे हैं. उन्होंने लोगों से धार्मिक भावनाओं का मजाक न उड़ाने की रिक्वेस्ट की. सनातन धर्म और हिंदू देवी-देवताओं पर हमलों का जवाब देते हुए एक्टर-पॉलीटिशियन ने पूछा कि क्या लोग अन्य धर्मों के बारे में भी ऐसे ही कमेंट करने की हिम्मत करेंगे. उन्होंने सनातन धर्म की रक्षा के लिए एक बोर्ड बनाने की भी मांग की.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details