दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

टीम इंडिया की विक्ट्री परेड, शाहरुख खान से विक्की कौशल समेत इन स्टार्स ने मनाया जीत का जश्न - Team India Victory Parade

Team India Victory Parade : टीम इंडिया की वानखेड़े स्टेडियम में हुई विक्ट्री परेड से शाहरुख खान और विक्की कौशल समेत इन स्टार्स ने वीडियो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 5, 2024, 11:34 AM IST

Team India Victory Parade
टीम इंडिया की विक्ट्री परेड (IMAGE- IANS)

मुंबई : टीम इंडिया ने क्रिकेट टी 20 विश्व कप जीतकर देशवासियों के गम भुला दिये हैं. भारतवासियों को अगली ट्रॉफी के लिए 13 साल का वनवास काटना पड़ा . अब जब टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी का सूखा खत्म किया तो देश में खुशी की लहर दौड़ गई है. इसमें क्या बच्चे, क्या बूढ़े, क्या आमजन और क्या स्टार्स, सभी टीम इंडिया की जीत का जश्न मना रहे हैं. इसमें बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान से लेकर विक्की कौशल समेत कई स्टार्स ने वानखेड़े स्टेडियम में हुई विक्ट्री परेड पर अपना रिएक्शन दिया है.

शाहरुख खान

शाहरुख खान ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा है, 'अपने बॉयज को खुश और भावुक देख दिल गर्व से भर गया है, एक भारतीय होने के नाते यह हमारे लिए शानदार मोमेंट है, अपने लड़कों को इस तरह देखना काबिले-तारीफ है, मेरी टीम इंडिया को मेरा प्यार, अब पूरी रात डांस करो, ब्लू आर्मी ने आसमान छू लिया, जय शाह और बीसीसीआई को बधाई, और पूरे स्टाफ को भी बधाई, जिसने इस उपलब्धि में अपना नि-स्वार्थ योगदान दिया है.'

आयुष्मान खुराना का पोस्ट (Ayushmann Khurrana IG Post)

विक्की कौशल

वहीं, विक्की कौशल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक विक्ट्री परेड का एक वीडियो शेयर कर लिखा है, 'चैंपियंस का घर में स्वागत है'. बता दें, विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'बैड न्यूज' से चर्चा में हैं, जो आगामी 19 जुलाई को रिलीज होने जा रही है.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal IG Post)

आयुष्मान खुराना

एक्टर आयुष्मान खुराना पूरे टूर्नामेंट में भारत की जीत के लिए दुआ करते दिखे हैं. वहीं, जब टीम इंडिया वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतकर घर पहुंची तो एक्टर ने अपनी इंस्टास्टोरी पोस्ट में लिखा है बॉयज आपका घर में स्वागत हैं.

ये भी पढ़ें :

WATCH : वर्ल्ड कप जीत के सेलिब्रेशन के बाद विराट कोहली अचानक लंदन रवाना, जानिए क्या है वजह - Virat Kohli

वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया ने देशवासियों संग गाया 'वंदे मातरम', कंपोजर ए आर रहमान का गर्व से चौड़ा हुआ सीना - AR Rahman


ABOUT THE AUTHOR

...view details