दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह लौटे मुंबई, आते ही 'सोढ़ी' ने किया ये खुलासा - Gurucharan Singh

Gurucharan Singh Back to Mumbai: एक महीने तक लापता रहे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक्टर गुरुचरण सिंह मुंबई लौट आए हैं. सिंह को हवाईअड्डे पर देखा गया, जहां उन्होंने अपने बकाया भुगतान के बारे में भी बात की.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 7, 2024, 5:28 PM IST

Gurucharan Singh
गुरुचरण सिंह (IANS)

मुंबई: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह एक महीने तक लापता रहने के बाद मुंबई लौट आए हैं. उन्हें शनिवार रात एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां उन्होंने अपने अपनी शो में वापसी को लेकर बातचीत की साथ ही कुछ खुलासे भी किए.

गुरुचरण सिंह ने किया ये खुलासा

गुरुचरण सिंह के मुंबई लौटने पर जब उनसे पूछा गया कि उन्हें शो की बकाया फीस का भुगतान किया गया या नहीं. इस पर उन्होंने जवाब दिया, 'हां जी, सबका कर दिया, लगभग, कुछ का मुझे नहीं पता है, वो मुझे पूछना पड़ेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंह को 22 अप्रेल को दिल्ली से मुंबई के लिए उड़ान भरनी थी. लेकिन वह प्लेन में चढ़े ही नहीं और लापता हो गये. शो में रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने वाले एक्टर 18 मई को घर लौट आए. उनकी वापसी के बाद, पुलिस ने पुष्टि की कि अपने कुछ पर्सनल मुद्दों से निपटने के लिए, गुरुचरण सिंह आध्यात्मिक यात्रा पर चले गए हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर गुरुचरण का एयरपोर्ट से वीडियो वायरल है. जिसमें वे अपने पेट डॉग को हाथ में लिए हुए, गुरुचरण सिंह ने शो में अपनी वापसी के बारे में पैपराजी के सवालों के जवाब भी दिए. उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि ऐसा कब और क्या होगा, 'मेरे सभी फोन बंद हैं, लेकिन उन्हें चालू करने के बाद मैं उनसे बात करूंगा, भगवान जाने, रब जाने, मुझे कुछ नहीं पता है. जैसे ही पता चलेगा, आपको बताऊंगा'.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details