दिल्ली

delhi

सुपरस्टार धनुष की 'रायन' का फर्स्ट सिंगल 'अडंगाथा असुरन' आउट, फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस - Dhanush Starrer Raayan

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 9, 2024, 6:08 PM IST

Updated : May 9, 2024, 9:53 PM IST

Raayan's First Single Adangaatha Asuran: साउथ मेगास्टार धनुष की अपकमिंग फिल्म रायन का फर्स्ट सिंगल अडंगाथा असुरन आखिरकार रिलीज हो गया है.

Raayan's[ First Song Adangaatha Asuran Release
'रायन' का पहला सॉन्ग 'अडंगाथा असुरन' रिलीज (Instagram)

हैदराबाद: साउथ मेगास्टार धनुष की अपकमिंग फिल्म रायन का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्म सिनेमाघरों में जून 2024 को रिलीज होगी. तब तक मेकर्स भी फैंस की एक्साइटमेंट को बरकरार रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. अब हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट सिंगल 'अडंगाथा असुरन' रिलीज कर दिया है. जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

मेकर्स ने पहले कर दी थी घोषणा

हाल ही में धनुष ने रायन का धांसू पोस्टर रिलीज करते हुए फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की थी. इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि फिल्म का फर्स्ट सिंगल 9 मई को रिलीज किया जाएगा. तभी से फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. मेकर्स ने ऑफिशियली पोस्टर रिलीज करते हुए कैप्शन लिखा था, 'अब D वॉल्यूम बढ़ाने का टाइम आ गया है. रायन का पहला सिंगल 9 मई को आ रहा है. रायन जून 2024 में सिनेमाघरों में आएगी.

फिल्म की रिलीज डेट भी की अनाउंस

अब तक मेकर्स ने फैंस को बताया था कि रायन जून 2024 में रिलीज होगी. लेकिन फर्स्ट सिंगल के साथ ही मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है. धलुष की 'रायन' सिनेमाघरों में 13 जून 2024 को दस्तक देगी. मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना रिलीज करते हुए कैप्शन लिखा, 'रायन का फर्स्ट सिंगल 'अडंगाथा असुरन' आउट नाउ, रायन सिनेमाघरों में जून 2024 को आएगी.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : May 9, 2024, 9:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details