दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'प्रेयर फॉर लंबी उम्र', सोनाक्षी सिन्हा के पहले करवा चौथ की पहली झलक, लाल जोड़े में सजधज कर पति जहीर के लिए रखा व्रत

सोनाक्षी सिन्हा ने लाल जोड़े में अपने पहले करवा चौथ की तस्वीरें शेयर की है और इसे दिल छू लेने वाले कैप्शन संग जोड़ा है.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 7 hours ago

Sonakshi Sinha
सोनाक्षी सिन्हा (IANS)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का इस साल पहला करवा चौथ है. अपने पहले करवा चौथ के लिए 'दबंग' एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पहले करवा चौथ की पहली झलक शेयर की है और इसे दिल छू लेने वाले कैप्शन के साथ जोड़ा है.

आज, 20 अक्टूबर को सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पहले करवा चौथ की झलक शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, 'आज और हर दिन आपके लंबे उमर के लिए प्रार्थना कर रही हूं. हैप्पी करवा चौथ मिस्टर हसबैंड जहीर. प्यार का यह प्रतीक- मेरा मंगलसूत्र सौतोइर हार, हमारे कमिटमेंट की याद दिलाता रहे'.

तस्वीरों में सोनाक्षी को लाल जोड़े में देखा जा सकता है. माथे लाल बिंदू, सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने सोनाक्षी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीर में सोनाक्षी के मंगलसूत्र, जो काफी स्टाइलिश है, ने सभी का ध्यान खींचा है.

सोनाक्षी सिन्हा का खास मंगलसूत्र
आईएएनएस रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी अपने पहले करवा चौथ पर फेमश रोमन हाई ज्वैलर की तैयार किए गए बुलगारी मंगलसूत्र सौतोइर नेकलेस पहनकर स्टाइल स्टेटमेंट बनाएंगी. यह पीस एक समृद्ध विरासत को समेटे हुए है, जो मॉर्डन एलिगेंस के साथ सांस्कृतिक विरासत को खूबसूरती से जोड़ता है, जो इसे कंटेंम्परेरी इंडियन वुमन के लिए खास बनाता है.

मंगलसूत्र को 18 कैरेट रोज गोल्ड में तैयार किया गया है, जो इस खास अवसर से जोड़ता है. गौरतलब है कि 2021 में प्रियंका चोपड़ा जोनस को एक फोटोशूट के लिए बुलगारी मंगलसूत्र पहने देखा गया था.

इस साल 23 जून को सोनाक्षी और जहीर ने रजिस्टर्ड मैरिज की और बाद में बॉलीवुड के दिग्गजों की मौजूदगी में एक शानदार वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया था. सोनाक्षी की सिंपल शादी ने लोगों का काफी ध्यान खींचा था.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details